आलिया संग बड़े पर्दे पर रोमांस करने से संजय दत्त का इनकार, एक्टर की सच्चाई ने जीता फैन्स का दिल

0
180

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों ने फिल्म ‘कलंक’ और ‘सड़क 2’ में साथ काम भी किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि संजय दत्त ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक्ट्रेस संग ऑनस्क्रीन रोमांस करने को लेकर सहज महसूस नहीं करते हैं. उन्होंने आलिया भट्ट संग बड़े पर्दे पर रोमांटिक सीन करने से इनकार कर दिया है. सच्चाई के साथ जवाब देते हुए संजय दत्त ने कहा कि वह यंग एक्ट्रेस जैसे आलिया भट्ट संग सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस नहीं कर सकते.

गुडटाइम्स संग बातचीत में संजय दत्त ने कहा कि मैं यह बात अच्छी तरह से जानता हूं कि मैं अपनी 60 साल की उम्र में हूं और मैं यंग एक्ट्रेसेस संग स्क्रीन पर रोमांस करने को लेकर सहज महसूस नहीं करता हूं. उम्र है तो थोड़ी न मैं आलिया भट्ट के साथ रोमांस करने लगूंगा. हमें जीवन में आगे बढ़ना चाहिए और जो चीज है उसे एक्सेप्ट करना चाहिए. बता दें कि संजय दत्त जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आने वाले हैं.

अपने से यंग एक्टर्स जैसे रणबीर कपूर संग बॉन्डिंग को लेकर एक्टर ने कहा, “ये बच्चे काफी हार्डवर्किंग हैं. फोकस के साथ काम करते हैं और इनके साथ काम करने में मजा भी आता है.” साउथ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का संजय दत्त को ऑफर मिला था. एक्टर ने कहा कि मुझे साउथ से ही ऑफर मिला. मुझे लगता है कि आज के समय में इंडस्ट्री में कोई भेदभाव नहीं है. हम सब एक हैं. एक बड़ी फैमिली. यही भारतीय सिनेमा की अच्छाई है. आज हम इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को रिप्रिजेंट करते हैं.

‘केजीएफ चैप्टर 2’ में संजय दत्त के अलावा साउथ सुपरस्टार यश हैं. इसके अलावा रवीना टंडन भी नजर आने वाली हैं. फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी. थिएटर्स में इस फिल्म की बुकिंग पहले से ही हो चुकी है. सारी टिकट्स बिक चुकी हैं. फिल्म का निर्देशन  प्रशांथ नील ने संभाला है. पिछली ‘केजीएफ’ की ही तरह इस फिल्म से फैन्स को काफी उम्मीदें हैं. यह फिल्म कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होने वाली हैं.

Leave a Reply