दिल्ली नगर निगम के घोण्डली वार्ड में मजलिस टीम का एलान

0
21

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कलीमुल हफीज ने पूर्वी दिल्ली की कृष्णा नगर विधानसभा खुरेजी क्षेत्र के तहत आने वाले वार्ड घोण्डली में वार्ड स्तर पर टीम के गठन को मंजूरी दी है। दिल्ली प्रदेश ऑफिस में तमाम कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नई जिम्मेदारी सौंपते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में एम आई एम कारपोरेशन का चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी। वार्ड में काम करने की जिम्मेदारी अब कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा लोगों को भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी ने ठगने का काम किया है। आज दिल्ली में MCD सफाई की जिम्मेदारी नहीं उठा रही है। जब तक बीजेपी MCD में सत्ता में रही तब तक हिंदू मुस्लिम और धर्म के नाम पर लोगों के बीच नफरत बढ़ाने का काम किया। लेकिन दिल्ली की जनता ने जो कर्तव्य अपना कीमती वोट देकर उन्हें सौंपा था कि दिल्ली की सफाई हो और कहीं भी राजधानी में गंदगी नजर ना आए, उसको कभी उसने पूरा नहीं किया।

एक ओर आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में पूरी तरह असफल साबित हुई है तो दूसरी तरफ़ भारतीय जनता पार्टी ने कारपोरेशन का बेड़ा गर्क किया है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा दिल्ली में एम आई एम राजनीतिक विकल्प के तौर पर सामने आई है और हमें उम्मीद है जनता भाजपा और आम आदमी पार्टी को सबक सिखाएगी और एम आई एम को मौका देगी। घोण्डली वार्ड पदाधिकारियों के नाम इस प्रकार हैं आतिफ खान इंचार्ज , राशिद मलिक अध्यक्ष, यासीन अफरोज उपाध्यक्ष , फहीम अंसारी जनरल सेक्रेटरी , मोहम्मद अशरफ जनरल सेक्रेटरी , मोहम्मद आबिद सेक्रेटरी , असद सलमानी सेक्रेटरी , मोहम्मद इस्माइल ज्वाइंट सेक्रेट्री , उमर पठान ज्वाइंट सेक्रेट्री और मोहम्मद शाहरुख ट्रेजरर।

जिम्मेदारी संभालने के बाद वार्ड अध्यक्ष राशिद मलिक ने प्रदेश अध्यक्ष को यकीन दिलाया की वह पूरी जिम्मेदारी के साथ काम करेंगे और भाजपा और आम आदमी पार्टी का असली चेहरा जनता के सामने लाने का काम करेंगे।

 

Leave a Reply