AIMIM दिल्ली का एलान, पूरी ताक़त से लड़ेंगे MCD चुनाव

0
29

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष कलीमुल हफीज ने सीमापुरी विधानसभा क्षेत्र में मजलिस कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए चुनाव की तैयारियों का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने कहा मजलिस निगम चुनाव पूरी ताकत से लड़ेगी।

निगम सीटों की अधिसूचना जारी कर दी गई है इसलिए राजधानी में जल्द ही चुनाव होने की उम्मीद है। मजलिस अध्यक्ष ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक स्थिति और जिस तरह से मुसलमानों पर हर तरफ से हमला किया जा रहा है, वह वास्तव में सियासी बेवज़नी के कारण है क्योंकि हमारे पास राजनीतिक मंच नहीं है।

वो केजरीवाल जिसको आप ने एक हो कर वोट दिया था वही अरविंद केजरीवाल मुसलमानों को लेकर जुबान तक खोलने को तैयार नहीं है। गुजरात में भाजपा द्वारा पीड़ित बिल्कीस बानो के अपराधियों को रिहा करने का मामला हो या दिल्ली में मुस्लिम विधायक अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी  की बात हो, अरविंद केजरीवाल के मुंह पर ताला लगा है।

पार्टी की ओर से बयान आने में भी 24 घंटे लग गए। कलीमुल हफीज ने कहा कि यही केजरीवाल मंत्री सत्येंद्र जैन और मंत्री मनीष सिसोदिया के मामले में ना केवल बयान दे रहे थे, बल्कि प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुसलमानों के दमन को रोकने का एकमात्र उपाय यह है कि हम अपने राजनीतिक नेतृत्व को खड़ा करें और एकजुट  हो जाएं। सुंदरनगरी में हुए कार्यक्रम में शामिल होने वालों में महासचिव शाह आलम सिद्दीकी, सचिव राजीव रियाज प्रताप गढ़ी, सरताज अली, मारूफ खान, ऐन ए करीमी, मुन्ना मसूदी, अफसर अली के नाम विशेष रूप से उल्लेखनीय हैं।

Leave a Reply