देश

रिकार्ड मतों से जीतने के बाद बोले अमानत, ‘दिल्ली की जनता ने आज BJP और अमित शाह को करंट…’

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह ख़ान ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है। अमानतुल्लाह खान ने कहा है, “दिल्‍ली की जनता ने आज भाजपा और अमित शाह जी को करंट लगाने का काम किया है, ये काम की जीत हुई है और नफरत की हार, मैंने नहीं जनता ने रिकॉर्ड तोड़ा है।”

क्या कहा था अमित शाह ने?

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के बाबरपुर में एक चुनावी रैली में लोगों से अपील की थी कि कमल पर जब बटन दबाना तो इतने गुस्से में दबाना कि बटन बाबरपुर में दबे और करंट शाहीनबाग में लगे। अमित शाह ने कहा था कि ”नागरिकता क़ानून का विरोध करने वाले हर व्यक्ति तक आवाज जानी चाहिए। अब दो खेमे बंट चुके हैं। एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी हैं जिन्होंने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राईक किया। उनकी पार्टी भाजपा देश की सेवा के लिए संकल्पित है। दूसरी तरफ ‘आप’ और कांग्रेस हैं।”

जानकारी के लिये बता दें कि ओखला सीट पर कांग्रेस के परवेज हाशमी सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी अमानतुल्लाह ख़ान और भाजपा ने ब्रहम सिंह को उम्मीदवार बनाया था। अमानतुल्लाह ख़ान ने दूसरी बात ओखला विधानसभा सीट से चुनाव जीता है। बता दें कि भाजपा प्रवक्ता  डॉक्टर संबित पात्रा ने अमानतुल्लाह ख़ान के एक वीडियो को मनघड़ंत तरीक़े से ट्वीट किया था, बाद में वह वीडियो फेक पाया गया था। आम आदमी पार्टी के विधायक ने भाजपा की इस हरकत पर प्रतिक्रिया दी थी।

अमानतुल्लाह ख़ान ने कहा था कि उन्हें मेरे बारे में झूठ बोलने देंगे, उन्हें मेरे लिए नफरत फैलाने देंगे। मेरे लिए मेरे काम पे उनकी बातों का कोई असर नहीं होगा। मैं दिल्ली के लोगों के लिए अधिकतम प्रयास करता रहूंगा, जैसे कि पिछले पांच वर्षों से करता आया हूं।

One thought on “रिकार्ड मतों से जीतने के बाद बोले अमानत, ‘दिल्ली की जनता ने आज BJP और अमित शाह को करंट…’

  1. Today, with all the fast way of living that everyone is having, credit cards get this amazing demand throughout the market. Persons coming from every discipline are using credit card and people who not using the credit card have made arrangements to apply for one in particular. Thanks for giving your ideas in credit cards. https://psoriasismedi.com buy psoriasis drugs

Leave a Reply

Your email address will not be published.