50 की उम्र में अदनान सामी को पहचानना मुश्किल! जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस बोले- ये कोई और है!

0
307

सिंगर अदनान सामी को हम सभी जानते हैं। इंडिया में उनको उनके गानों की वजह से जमकर पॉपुलैरिटी मिली हैं। लोगों ने उन्हें तेरा चेहरा और लिफ्ट करा दे जैसे गानों के लिए खूब प्यार दिया। लेकिन जब ये सारे गाने रिलीज हुए थे, तब अदनान का वजन काफी ज्यादा था, हालांकि वही उनका पहचान भी बन गया था।

धीरे धीरे उन्होंने अपने आपको बिल्कुल बदल डाला। अब वो इतना बदल गए हैं कि सिंगर को पहचानना भी मुश्किल हो गया है। अदनान ने हाल ही में अपनी एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वो बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। वो काफी पतले नजर आ रहे हैं।

अदनान ने जो फोटो पोस्ट की है, उसमें उन्होंने काला चश्मा लगाया है और डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है। इसके अलावा भी उन्होंने परिवार के साथ एक और फोटो पोस्ट की है। सिंगर इस वक्त मालदीव मे हैं और छुट्टियां मना रहे हैं। अदनान के इस ट्रांसफोर्मेशन को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, ”लोग दिन ब दिन बूढ़े होते हैं लेकिन अदनान दिन ब दिन जवान हो रहे हैं।” दूसरे ने लिखा, ”मैं अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सकता। इतना बड़ा बदलाव।” इसी तरह तमाम और लोगों को विश्वास नहीं आ रहा कि अदनान सामी इतने बदल गए हैं।

कुछ लोगों को तो अदनान का ये ट्रांसफोर्मेशन गले से नीचे ही नहीं उतर रहा और वो इसे फोटो एडिंग तक बता रहे हैं। अदनान की अपनी एलबम्स तो हिट हुई थीं, इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में भी जमकर गाने गाए हैं।

फिल्म बजरंगी भाईजान में उनका गाना भर दो झोली कैसे भूल सकते हैं। अदनान ने ‘भर दो झोली मेरी’ के अलावा ‘तेरा चेहरा’, ‘भीगी भीगी रातों में’, ‘मेरी याद रखना’, ‘सुन जरा’, ‘तेरे बिना जिया जाए ना’ और ‘शायद यही तो प्यार है’ जैसे पॉपुलर गाने गाए हैं।

Leave a Reply