अभिसार शर्मा ने अपने शो में उजागर कीं सुधीर चौधरी की ज़हरीली ‘पत्रकारिता’ की करतूत

ज़रूर पढ़े

ज़ी न्यूज़ के संपादक और रंगदारी मांगने के आरोप में जेल में रह चुके सुधीर चौधरी को UAE की राजकुमारी ने अपने देश में आने पर एतराज़ किया था। अब इस विवादित एंकर को इंडिया चार्टेड अकाउंट ने अपने कार्यक्रम में आने से मना कर दिया है। इस कार्यक्रम में सुधीर चौधरी को बतौर वक्ता बुलाया गया था। जिसके बाद दुबई की राजकुमारी ने सुधीर को आतंकवादी बताते हुए आतंकवादी बताया था।

अब इस प्रकरण पर जाने-माने पत्रकार अभिसार शर्मा ने गोदी मीडिया की खिंचाई की है। अभिसार ने न्यूज़ क्लिक पर आयोजित अपने चर्चित शो ‘बोल के लब आज़ाद हैं तेरे’ में गोदी मीडिया को ज़हरीला बताते हुए उसकी तुलना रेडियो रवांडा से की है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस शो में सुधीर चौधरी द्वारा अतीत में किये गये कृत्य को भी उजागर किया है।

अपने शो के इस एपिसोड में वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा, देश के मेनस्ट्रीम मीडिया और सरकार का अमूमन बचाव करने वाले जी न्यूज़ के संपादक ‘सुधीर चौधरी’ की चर्चा की है। बता दें कि ज़ी न्यूज़ के संपादक ‘सुधीर चौधरी’ को 25 से 26 नवंबर 2021 के बीच अबू धाबी में एक सेमिनार में बतौर मेहमान बुलाया जाना था, परन्तु संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शाही परिवार की एक राजकुमारी हेंड बिंट फैसल अल-कासिमी (हेंड अल कासिमी) ने भारतीय टेलीविजन एंकर और पत्रकार सुधीर चौधरी को ‘इस्लामोफोबिक’ कहते हुए उनके आने की कड़ी निंदा की, जिसके बाद सुधीर चैधरी का नाम हटाया गया।

अभिसार शर्मा ने न सिर्फ सुधीर चौधरी बल्कि उम तमाम चैनल्स और एंकर्स को फटकार लगाई है जो अक्सर मुसलमानों के ख़िलाफ नफरत फैलाते रहते हैं।

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X