ओखला में ‘आप’ का सदस्यता अभियान, इंजीनियर जाबिर का दावा ‘इस बार पांचों सीट जीतेगी आप’

नई दिल्लीः दिल्ली म्यूनसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव के लिये दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने अभी से अभियान शुरू कर दिया है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी की ओर से सदस्यता अभियान चलाया हुआ है, जिसके तहत लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई जा रही है। ‘आप’ के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिला रहे हैं। ओखला विधानसभा क्षेत्र में तीन दिन से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। ओखला से आम आदमी पार्टी के वार्ड 102-एस के अध्यक्ष इंजीनियर जाबिर ने बताया कि बड़ी संख्या में लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्या दिलाई जा रही है। उन्होंने बताया कि यह सदस्यता पार्टी की ओर से जारी मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से ऑनलाइन दिलाई जा रही है।

वार्ड 102-एस से आम आदमी पार्टी के टिकट प्रबल दावेदार माने जा रहे इंजीनियर मोहम्मद जाबिर ने बताया कि उनकी ओर से न सिर्फ सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है, बल्कि मतदाता जागरुकता अभियान भी चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सत्ता सरकटाने से नहीं बल्कि सर गिनाने से मिलती है, इसलिये जनता को बताया जा रहा है कि लोकतंत्र में अपनी वोट का इस्तेमाल जरूर करें।

इंजीनियर मोहम्मद जाबिर ने कहा कि दिल्ली सरकार ने शिक्षा, स्वास्थय के क्षेत्र में क्रांतिकारी कार्य किये हैं, अब दिल्ली की गुलज़ार बनाने के लिये आम आदमी पार्टी का एमसीडी चुनाव में जीतना जरूरी है। उन्होंने कहा कि डेढ़ दशक से भाजपा एमसीडी में है, उसने दिल्ली को प्रदूषित कर दिया है, इसके अलावा भ्रष्टाचार ने लोगों की जेबों पर डाका डाला है। इसलिये जनता को स्वस्थय दिल्ली और स्वच्छ दिल्ली के लिये जनता ने एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी को जिताने का मन बना लिया है।

इंजीनियर जाबिर ने कहा कि ओखला विधानसभा में चलाए जाने वाले सदस्यता अभियान में ओखला विधायक अमानतुल्लाह ख़ान का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है, उनके दिशा-निर्देश और मार्गदर्शन में ही इस अभियान को चलाया जा रहा है। इंजीनियर जाबिर ने दावा किया कि इस बार ओखला विधानसभा में आने वाली निगम पार्षद की पांचों सीटों  पर आम आदमी पार्टी जीत दर्ज करेगी, अपने इस दावे के पीछे उन्होंने ओखला विधायक अमानतुल्लाह ख़ान की कार्यशैली का हवाला दिया है। मोहम्मद जाबिर ने कहा कि अमानतुल्लाह ख़ान ने ओखला की कई बुनियादी समस्याओं को जड़ से समाप्त कर दिया है, इसी के आधार पर ‘आप’ की जीत होनी लाजमी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *