नबी ﷺ के अपमान का मामल: मौलाना तौक़ीर रज़ा के नेतृत्व में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये प्रदर्शन

ज़रूर पढ़े

बरेलीः इत्तेहाद ए मिल्लत कौंसिल के राष्टीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने बरेली में नबी के अपमान के आरोपितों के की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया. आईएमसी प्रमुख ने भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर इस्लामियां इंटर कॉलेज में दोपहर प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में जहां मौलाना ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोला, वहीं उन्होंने योगी की तारीफ की.

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि इस्लाम में कोई ऊंच-नीच नहीं, कोई छोटा-बड़ा नहीं है. इस्लाम ही दुनिया मे अमन कायम कर सकता है. अगर इस्लाम को ईमानदारी से समझना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कलमा पढ़ीए, हम भी आपको सिर पर बैठा लेंगे.

आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि ज्ञापन लेकर आया हूं. मगर, कितना समय हो गया हमें प्रदर्शन करते हुए. सरकार ने नोटिस लिया होता, तो यह नौबत नहीं आती. उन्होंने कहा कि हम ट्रेन नहीं जला रहे इसलिए हमारी बात नही सुनी जा रही. जो ट्रेन जला रहे हैं, उनके ऊपर कोई बुलडोजर नहीं चलाएगा. प्रधानमंत्री मोदी को नज़र नहीं आ रहा है, देश की बदनामी हो रही है. यूपी शासन से कोई दिक्कत नही है. उन्होंने कहा कि योगी सबसे ज्यादा नापसंद थे,पीएम मोदी से भी ज्यादा.

प्रभात ख़बर की एक रिपोर्टे अनुसार मुख्यमंत्री योगी को लेकर मौलाना तौक़ीर रज़ा ने कहा कि योगी राजधर्म का पालन कर रहे हैं. नापाक इरादे से टोपी पहनकर आएं, तो उनको पकड़वाया. बीते दिनों इज्जतनगर थाने के एक गांव में एक घटना हुई. जिसमे आरोपी ने रेप कर मुसलमानों पर आरोप लगाने का काम किया मगर जिला पुलिस ने उसको जेल भेज दिया. इसके बाद मौलाना ने प्रशासनिक अफसरों को बिना ज्ञापन दिए कार्यक्रम को खत्म कर दिया. इसके साथ ही मौलाना ने ख़ामोशी के साथ अपने अपने घरों जाने की अपील की.

मौलाना ने कहा कि जो माहौल आज बरेली में दिखा है, यह 10 और 17 जून को भी दिखा सकता था. मैं जुमे से डरा नहीं था, बल्कि बताना जरूरी था कि हम हर दिन तयार हैं. अगर बात नही सुनी गई तो भारत के हर सूबे में यह माहौल बनाकर दिखाया जायेगा. उन्होंने आगे कहा कि अग्निपथ नाम रखा था, तो आग तो लगनी ही थी. मैं बच्चों की हिमायत करता हूं. इस योजना को फौरी तौर पर बंद किया जाना चाहिए.

बरेली छावनी में तब्दील

कार्यक्रम को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस, पैरामिलेट्री फोर्स और पीएसी को लगाया गया है. सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी नजर है. मगर, कार्यक्रम के चलते शहर के मुख्य बाजार से लेकर मोहल्लों में भी दुकान और कुछ बाजार बंद है. इससे बाजार और सड़कों पर सन्नाटा है.

ताज़ा खबर

इस तरह की और खबरें

TheReports.In ऐप इंस्टॉल करें

X