9 छक्के 2 चौके, सैय्यद मुश्ताक ट्रॉफी में पाटीदार ने मचाया गदर, 43 गेंदों पर खेली विस्फोट पारी

घरेलू टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रविवार (16 अक्टूबर) को मध्य प्रदेश के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने आतिशी पारी खेली. उन्होने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रेलवे के खिलाफ पर 92 रन विस्फोटक पारी खेलकर टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी पेश की है.

पाटीदार ने 43 गेंदों में नाबाद 92 रन की तूफानी पारी खेली. जिसमें उन्होंने नौ छक्को और दो चौके जड़े, यानी 62 रन उन्होंने 11 गेंदों में सिर्फ बाउंड्रीज के जरिए ही बनाए.

Well played, Rajat Patidar - 67 runs from 35 balls against Mumbai in Syed Mushtaq Ali 2022

पाटीदार इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में है और टूर्नामेंट के तीन मैच में दो अर्धशतक जड़ चुके हैं. पिछली पांच पारियों में पाटीदार ने कुल 352 रन बनाए हैं. जिसमें वह सिर्फ एक बार ही पचास प्लस स्कोर बनाने में नाकामयाब रहे हैं. पाटीदार ने आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए एलिमिनेटर मैच में शतक जड़ा था.

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद पाटीदार को हाल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया था. हालांकि उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला था.

पाटीदार की शानदार पारी के दम पर मध्य प्रदश ने रेलवे को 14 रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मध्य प्रदेश की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए, इसके जवाब में रेलवे की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 176 रनों तक ही पहुंच सकी. रेलवे के लिए ओपनिंग बल्लेबाज प्रथम सिंह ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए.