8 बल्लेबाजों ने 59 गेंद पर बनाये 53 रन, अकेले फिलिप्स ने 64 गेंद पर ठोके 104 रन, 10 साल का सुखा खत्म

फिलिप्स टी-20 वर्ल्ड कप में शतक लगाने वाले न्यूजीलैंड के दूसरे बल्लेबाज तो वहीं दुनिया के 10वें  बल्लेबाज बन गए हैं. फिलिप्स का टी-20 इंटरनेशनल में यह दूसरा शतक है. श्रीलंका के खिलाफ अहम मैच (New Zealand vs Sri Lanka, 27th Match) में फिलिप्स ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर महफिल लूट ली.

हालांकि मैच (New Zealand vs Sri Lanka, 27th Match) के दौरान फिलिप्स  का दो कैच श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने छोड़ा जिसका खामियाजा श्रीलंकन टीम को भुगतना पड़ा. फिलिप्स ने 61 गेंद पर शतक जमाने का कमाल कर धमाका कर दिया. (Glenn Phillips) से पहले न्यूजीलैंड की ओर से टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में शतक मैक्कुलम ने साल 2012 में जमाया था.

बता दें कि सबसे पहले ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) का कैच उस समय पथुम निसानका ने छोड़ा था जब वो 12 रन पर नाबाद थे, फिर उनका कैच उस समय श्रीलंकाई फील्डरों ने टपकाया जब वो 45 रन पर क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे.

Imageवर्ल्ड  कप 2022 में ग्लेन फिलिप्स शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. इससे पहले साउथ अफ्रीका के रिले रोसौव ने शतक जमाने का कमाल किया था. श्रीलंका के खिलाफ फिलिप्स 64 गेंद पर 104 रन बनाकर आउट हुए, अपनी तूफानी शतकीय पारी में फिलिप्स ने 10 चौके और 4 छक्के लगाए. फिलिप्स को लाहिरू कुमारा ने आउट कर पवेलियन की राह दिखाई.

One thought on “8 बल्लेबाजों ने 59 गेंद पर बनाये 53 रन, अकेले फिलिप्स ने 64 गेंद पर ठोके 104 रन, 10 साल का सुखा खत्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *