684 विकेट लेने वाले गेंदबाज को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह, 154kmph की स्पीड व हैट्रिक से मचाई सनसनी

टी20 विश्वकप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया है. विश्व कप टीम में भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को शामिल नहीं किया गया है. शमी टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज हैं और कई मौकों पर कमाल का प्रदर्शन कर चुके हैं.

मोहम्मद शमी के नाम पर पाकिस्तान की नापाक साज़िश | Pakistan's nefarious  conspiracy in the name of Mohammed Shami - Dainik Bhaskarदायें हाथ के तेज गेंदबाज शमी नवंबर 2021 से टी20 फॉर्मेट से बाहर चल रहे हैं. भारतीय स्पीड स्टार शमी ने 7 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और इस दौरान 18 विकेट लिए हैं. शमी ने आखिरी टी20 मैच नवंबर 2021 में नामीबिया के खिलाफ खेला था. तेज गेंदबाज शमी को एशिया कप 2022 के लिए भी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी.

mohammed shami wife Hasin Jahan one more allegation on Indian bowler - Mohammed  Shami Controversy: मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर लगाया आरोप, बेटी के साथ ऐसा  बर्ताव जानकर शर्म आ जाएअब शमी विश्वकप की टीम से भी बाहर हैं. शमी के टीम में चयनित न होने से फैन्स काफी नाराज हैं. टी20 विश्वकप का आयोजन 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होना है. शमी ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 84 मैचों में कुल 319 विकेट हासिल किये हैं. वहीं लिस्ट ए क्रिकेट में शमी ने 209 विकेट अर्जित किये हैं.

Mohammad Shami On Getting Picked By means of Gujarat Titans - Crickettrटी 20 क्रिकेट में शमी के नाम 156 विकेट दर्ज हैं. शमी कुल मिलाकर 684 विकेट हासिल कर चुके हैं. विश्व कप के दौरान शमी ने हैट्रिक लेकर सनसनी मचा दी थी. मोहम्मद शमी ने 153.3 किमी प्रति घंटे की रफतार से गेंद फेंक इतिहास रच दिया था.

Mohammad Shami के सपोर्ट में उतरे कई सारे दिग्गज क्रिकेटरमोहम्मद शमी भारत द्वारा निर्मित सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं. उनके नाम किसी भारतीय गेंदबाज द्वारा फेंकी गई तीसरी सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड है. शमी को दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह दी गई है. शमी इन दोनों सीरीज में खेलकर अपना फॉर्म हासिल कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *