6666666.. शादाब-हारिस के छक्कों के तूफ़ान में उड़ा अफ्रीका, दूसरी सबसे तेज फिफ्टी जड़ रचा इतिहास, SA की टीम हैट्रिक

SA ने लगातार तीन विकेट लेकर हैट्रिक पूरी की. पारी के 19वें ओवर की आखिरी दो गेंद पर विकेट लिया और फिर 20वें ओवर की पहली गेंद पर विकेट हासिल किया.टी20 वर्ल्ड कप के 36वें मुकाबले में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के मध्य खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान का बल्ला इस मैच में नहीं चला.

रिजवान और बाबर ने एक बार फिर निराश किया. रिजवान चार गेंद पर चार रन ही बना सके. वहीं बाबर आजम भी फ्लॉप रहे. बाबर 15 गेंद पर आठ रन बनाकर पवेलियन लौट गए. पाक के हारिस ने 11 गेंद की पारी में 28 रन बनाए. इसमें तीन छक्के शामिल रहे.

हारिस ने कगिसो रबाडा के ओवर में लगातार दो छक्के लगाए. अनुभवी शान मसूद छह गेंद पर दो रन बनाकर पवेलियन लौट गए. पिच हिटर नवाज ने 22 गेंद पर 28 रन बनाए. शादाब खान और इफ्तिखार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. शादाब खान ने 4 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 20 गेंद पर अर्द्धशतक जड़ा.

शादाब खान वर्ल्डकप में दूसरी सबसे तेज फिफ्टी जड़ने वाले पाक बल्लेबाज बन गये हैं. इफ्तिखार अहमद ने 51, मोहम्मद हारिस और मोहम्मद नवाज ने 28-28 रन बनाए. मोहम्मद वसीम जूनियर खाता नहीं खोल पाए. वहीँ नसीम शाह चार रन बनाकर नाबाद रहे.

Imageपाकिस्तान ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 185 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका के लिए एनरिच नोर्त्जे ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए. वेन पार्नेल, कगिसो रबाडा, लुंगी एंगिडी और तबरेज शम्सी को एक-एक अर्जित किया.

SA ने लगातार तीन विकेट लेकर हैट्रिक पूरी की. पारी के 19वें ओवर की आखिरी दो गेंद पर विकेट लिया और फिर 20वें ओवर की पहली गेंद पर विकेट हासिल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *