6666666.. ऋतुराज गायकवाड़ के तूफानी शतक में उड़ी सैमसन की टीम, दूसरा शतक ठोक रचा इतिहास, 14 छक्के जड़..

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र का मुकाबला केरल (Kerala vs Maharashtra, Elite Group C) से हो रहा है. मैच (Kerala vs Maharashtra, Elite Group C) महाराष्ट्र के कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने मंगलवार (18 अक्टूबर) को केरला के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की.

Imageऋतुराज गायकवाड ने सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में अपना दूसरा शतक बनाया. ऋतुराज गायकवाड़ ने 68 गेंदों में 114 रन की तूफानी पारी खेली. अपनी पारी में कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने आठ चौके और 07 गगनचुंबी छक्के जड़े. गायकवाड़ ने 74 रन सिर्फ 15 गेंदों में बाउंड्रीज की मदद से ही बना दिए.

Imageमहाराष्ट्र ने मैच (Kerala vs Maharashtra, Elite Group C) में पहले खेलते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाए. जिसमें से 114 रन का योगदान गायकवाड़ ने बनाये. टूर्नामेंट में ऋतुराज का यह दूसरा शतक है. इससे पहले गायकवाड़ ने सर्विसेज के खिलाफ हुए मुकाबले में मौजूदा टूर्नामेंट में अपना पहला शतक जड़ा था.

Imageसर्विसेज के खिलाफ गायकवाड़ ने 65 गेंदों में 9 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 112 रनों की शानदार पारी खेली थी. गायकवाड़ ने भारत के लिए अब तक नौ टी-20 इंटरनेशनल और एक वनडे मैच खेला हैं. ऋतुराज ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में डेब्यू किया था.

Imageडेब्यू मैच में गायकवाड फ्लॉप रहे थे. वहीं बता दें केरल की टीम की कमान संजू सैमसन के हाथों में हैं. ऋतुराज सीरीज में 14 छक्के और 22 चौकों की मदद से 276 रन बना चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *