666666.. रिली रूसो-रॉस के छक्कों से दहला मेलबर्न, टूटा बाबर आजम का रिकॉर्ड, फिंच ने 43 गेंद पर जबड़े से छीनी जीत

बिग बैश लीग के 12वें सीजन के सातवें मैच (Melbourne Renegades vs Sydney Thunder, 7th Match) में मेलबर्न रेनेगेड्स ने सिडनी थंडर को 4 विकेट से हरा दिया। Melbourne Renegades vs Sydney Thunder, 7th Match में पहले खेलते हुए सिडनी थंडर ने 20 ओवर में 174/6 का स्कोर खड़ा किया|

जवाब में मेलबर्न रेनेगेड्स ने एक गेंद शेष रहते 175/6 का स्कोर बनाकर मैच (Melbourne Renegades vs Sydney Thunder, 7th Match) अपने नाम किया। रेनेगेड्स के आरोन फिंच (43 गेंद, 70) को शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। फिंच ने इस साल टी 20 में सबसे ज्यादा फिफ्टी प्लस (TWENTY20 MATCHES / MOST FIFTIES (AND OVER)) बनाने के मामले में बाबर आजम, वार्नर और मिलर को पीछे छोड़ा|

Melbourne Renegades vs Sydney Thunder, 7th Match में सिडनी थंडर की पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत खराब रही और ओपनिंग करने आये मैथ्यू गिल्कीस 3 रन बनाकर 16 के स्कोर पर आउट हो गए। उनके जोड़ीदार एलेक्स हेल्स भी पांचवें ओवर में आउट हो गए। उन्होंने 16 रन बनाये। राइली रूसो और कप्तान जेसन सांघा ने स्कोर को 50 के पार पहुँचाया।

सांघा 10 रन बनाकर 53 के स्कोर पर पवेलियन लौटे। दसवें ओवर में डेनियल सैम्स भी 1 रन बनाकर आउट हो गए। रूसो ने धाकड़ बल्लेबाजी की और अर्धशतक जड़ते हुए 38 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के की मदद से 53 रनों की पारी खेली। एलेक्स रॉस ने भी 23 गेंदों में 39 रनों का योगदान दिया। ओलिवर डेविस 33 और क्रिस ग्रीन 10 रन बनाकर नाबाद रहे। मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए टॉम रोजर्स ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए।

ImageMelbourne Renegades vs Sydney Thunder, 7th Match में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबर्न रेनेगेड्स की शुरुआत भी खराब रही और पारी की तीसरी ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज सैम हार्पर बिना कोई रन बनाये आउट हो गए। जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 18 गेंदों में 24 रनों की पारी खेली।

कप्तान निक मैडिंसन ने भी 28 गेंदों में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 39 रन बनाये। इस बीच आरोन फिंच ने आक्रामक बल्लेबाजी की और 43 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। फिंच ने अपनी पारी में सात चौके और दो छक्के लगाए।