666666..टिम डेविड-जेवेल ने राशिद खान की टीम के जबड़े से छीनी जीत, शतक से चूका ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

Hobart Hurricanes vs Adelaide Strikers, 26th Match में होबार्ट की टीम ने 7 विकेट जीत दर्ज की. Hobart Hurricanes vs Adelaide Strikers, 26th Match मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने पहले खेलते हुए 177 रनों का बड़ा स्कोर तैयार किया.

क्रिस लिन ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया. एडिलेड स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने शानदार बैटिंग करते हुए 58 गेंदों में बनाए 87 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 शानदार चौके और 3 जबरदस्त छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 150 का रहा.

क्रिस लिन ने फहीम की तेज रफ्तार गेंद पर पुल करते हुए जोरदार छक्का लगाया. छक्का इतना तेज था कि गेंद गोली की रफ्तार से सीधी बाउंड्री के पार चली गई. लिन का छक्का देखकर दर्शक खुश हो गए. जवाब में होबार्ट की टीम ने 17.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

Imageहोबार्ट की तरफ से सलामी बल्लेबाज जेवेल ने 28 गेंद पर 4 चौके और इतने ही छक्के जड़ते हुए 54 रन बनाये. वहीं Ben McDermott ने 33 गेंद पर 5 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 53 रन का योगदान दिया.

आखिर में टिम डेविड ने महज 13 गेंद पर 2 चौके और दो छक्के जड़ते हुए नाबाद 27 रन कूट दिए. एडिलेड की तरफ से राशिद खान ने 4 ओवर में 43 रन लूटा दिए. एगर ने 3 ओवर में 44 रन खर्च किये.