66666.. फिंच-निक ने 61 गेंद खेल मचाई तबाही, आखिरी ओवर में जीती रसेल की टीम, रिली रूसो की तूफानी पारी बेकार

बिग बैश लीग का 7वां मैच सिडनी और मेलर्बन की टीम के मध्य खेला गया. Melbourne Renegades vs Sydney Thunder, 7th Match मैच में मेलबर्न की टीम ने जीत दर्ज की. मैच में पहले खेलने उतरी सिडनी थंडर के पहले दो विकेट 23 रन के स्कोर पर ही गिर गए.

इसके बाद रुसो ने सिडनी की पारी को संभालने का काम किया. उन्होंने पांचवें विकेट के लिए एएल रॉस के साथ 32 गेंद में 55 रन की साझेदारी की. इस पार्टनरशिप के दम पर सिडनी थंडर की टीम 100 रन के पार पहुंची. रुसो 53 रन की पारी खेलकर आउट हो गए.

हालांकि, टीम के लिए सम्मानजनक स्कोर की नींव रख गए. उनके आउट होने के बाद ओलिवर डेविस (33*) और रॉस (39) की बदौलत सिडनी ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन का स्कोर खड़ा कर दिया.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.5 ओवर में मेलबर्न की टीम ने जीत दर्ज की. Melbourne Renegades vs Sydney Thunder, 7th Match में मेलबर्न की तरफ से आरोन फिचं ने सबसे अधिक रन बनाये. फिंच ने 43 गेंदों पर 7 चौके और दो छक्के जड़ते हुए नाबाद 70 रन बनाये.

Imageवहीं maddinson ने 3 छक्के और दो चौके जड़ते हुए 39 रन बनाये. जैक ने 24 रन का योगदान दिया. वहीं अकील हुसैन ने 13 रन जड़े. आंद्रे रसेल फ्लॉप रहे और महज सात रन बना सके.Melbourne Renegades vs Sydney Thunder, 7th Match में सिडनी की तरफ से गुरिंदर ने 2 विकेट जबकि डेनियल सम्स ने 3 विकेट हासिल किये.