66666..पाक बल्लेबाज की छक्कों की बारिश से जीती युवराज की टीम, 666..मोईन-हेटमायर की धुआंधार पारी बेकार

अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के छठे दिन कुल मिलाकर दो मैच खेले गए। इस दौरान टी 10 लीग में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स और नॉर्दन वॉरियर्स ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल की। पहले मैच में New York Strikers vs Morrisville Samp Army मैच में युवराज की टीम ने जीत दर्ज की| इन दोनों मैचों में कई खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा। हालांकि डेविड मलान और पोलार्ड फ्लॉप रहे।

पहले मुकाबले (New York Strikers vs Morrisville Samp Army, 15th Match) में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने मोरिसविले सैम्प आर्मी को 12 रनों से पराजित किया। मैच (New York Strikers vs Morrisville Samp Army, 15th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने निर्धारित 10 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाए।

New York Strikers की तरफ से पॉल स्टर्लिंग ने 13 गेंद पर 5 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 34 रनों की धुआंधार पारी खेली| इसके बाद पका बल्लेबाज आजम खान ने 21 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के की मदद से 47 रन की आतिशी पारी खेली। मोरिसविले की तरफ से ड्वेन प्रिटोरियस और करीम जनत ने 3-3 विकेट हासिल किये

New York Strikers vs Morrisville Samp Army, 15th Match में जवाब में मोरिसविले की टीम 5 विकेट खोकर सिर्फ 98 रन ही बना सकी। Morrisville Samp Army की तरफ से मोईन अली ने 25 गेंद पर 42 रन कूटे| हालांकि कप्तान मोईन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

हेटमायर ने भी 14 गेंद पर 24 रन बनाये| मोरिसविले सैम्प आर्मी की इस टूर्नामेंट में ये पहली हार है| पॉइंट टेबल में Morrisville Samp Army की टीम दूसरे पायदान पर मौजूद हैं।