6666..स्टोइनिस-थॉमस के तूफ़ान में उड़ी हेडन की टीम, जेम्स विन्स ने 59 गेंद पर तबाही मचा जबड़े से छीनी जीत

बिग बैश लीग के 12वें सीजन के 31वें मैच (Melbourne Stars vs Sydney Sixers, 31st Match) में सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न स्टार्स को 6 विकेट से पराजित किया। Melbourne Stars vs Sydney Sixers, 31st Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न स्टार्स ने 20 ओवर में 173/5 रन बनाये|

जवाब में सिडनी सिक्सर्स ने एक गेंद शेष रहते 176/4 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। सिडनी सिक्सर्स के जेम्स विन्स (59 गेंद, 91*) को जबरदस्त पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच (Melbourne Stars vs Sydney Sixers, 31st Match) में सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले मेलबर्न स्टार्स को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेलबर्न स्टार्स को जो क्लार्क और थॉमस रॉजर्स की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 34 रनों की साझेदारी कर शानदार शुरुआत दिलाई। क्लार्क 12 रन बनाकर पांचवें ओवर में इज़्हारुलहक़ नवीद का शिकार बने। इसके बाद रॉजर्स और हिल्टन कार्टराइट ने अच्छी बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को 90 के पार ले गए।

रॉजर्स 48 रन बनाकर 94 के स्कोर पर आउट हुए। अगले ही लम्हों में कार्टराइट भी 36 रन बनाकर आउट हो गुए। मध्यक्रम में मार्कस स्टोइनिस ने मोर्चा संभाला और 28 गेंदों में सात चौके और दो छक्के लगाते हुए 52 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली| इन सभी ने टीम को 173/5 के स्कोर तक पहुँचने में अहम भूमिका अदा की। सिडनी सिक्सर्स के लिए शॉन एबॉट ने चार ओवर के स्पेल में 31 रन खर्च कर तीन विकेट हासिल किये।

Melbourne Stars vs Sydney Sixers, 31st Match में लक्ष्य का पीछा करते हुए सिडनी सिक्सर्स के लिए जोश फिलिप और जेम्स विन्स की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 45 रन की साझेदारी की। सलामी बल्लेबाज फिलिप 10 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद विन्स को डेनियल ह्यूज साथ मिला और दोनों मिलकर टीम के स्कोर को 95 तक ले गए।

ह्यूज 28 रन बनाकर ब्यू वेब्स्टर का शिकार बने। कप्तान मोइसेस हेनरिक्स 23 रन बनाकर आउट हुए। जॉर्डन सिल्क भी 15 रन का योगदान दे सके। हालाँकि, एक छोर से विन्स डटे रहे और 59 गेंद पर नाबाद 91 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे। उनके साथ डेनियल क्रिश्चन भी 4 रन बनाकर नाबाद लौटे।