6666..मार्श-मैक्सवेल के छक्के-चौकों के तूफ़ान में उड़ा अफगानिस्तान, वॉर्नर-स्टोइनिस भी चमके, टूटा कोहली का रिकॉर्ड

टी20 वर्ल्ड कप का 38वां मुकाबला (Australia vs Afghanistan, 38th Match, Super 12 Group 1) ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच एडिलेड में खेला जा रहा है। मैच (Australia vs Afghanistan, 38th Match, Super 12 Group 1) में ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी की|

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ 20 ओवर में आठ विकेट पर 168 रन का स्कोर खड़ा किया। मैच (Australia vs Afghanistan, 38th Match) में अफगानिस्तान को जीत के लिए 169 रन बनाने होंगे।

कंगारू टीम के लिए विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा नाबाद 54 रन बनाए। मैक्सवेल ने 32 गेंद की अपनी पारी में छह चौके और दो गगनचुंबी छक्के लगाए। वहीं मैक्सवेल के अलावा मिचेल मार्श ने 30 गेंद पर 3 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 45 रनों की पारी खेली।

डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस ने 25-25 रनों का योगदान दिया। कप्तान मैथ्यू वेड ने छह, स्टीव स्मिथ ने चार और कैमरून ग्रीन ने तीन रन ही बना सके। केन रिचर्डसन ने एक और एडम जम्पा ने नाबाद एक रन बनाए। तेज गेंदबाज पैट कमिंस खाता नहीं खोल पाए।

Imageअफगानिस्तान के लिए मैच (Australia vs Afghanistan, 38th Match) में नवीन उल हक ने सबसे अधिकतीन और फजहलहक फारूकी ने दो विकेट लिए। राशिद खान और मुजीब उर रहमान को एक-एक विकेट अर्जित हुआ। ICC Mens T20 World Cup 2022 में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने के मामले में मैक्सवेल ने कोहली को पीछे छोड़ा|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *