6666..उमरान मलिक-राशिद ने 102 गेंद खेल मचाई तबाही, रैना की धमाकेदार पारी, WWWW..लेकर मुश्ताक ने ढाया कहर

भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी का आगाज हो गया है. रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में दूसरे राउंड में कई मुकाबले खेले जा रहे हैं. आइये जानते हैं कुछ मैचों का हाल-

मुंबई और हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच में मुंबई के बल्लेबाजों ने खतरनाक बल्लेबाजी की. मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 651/8 रन बना दिए. टीम की तरफ से पहले ओपनर यशस्वी जायसवाल ने भी दमदार पारी खेली. इसके बाद सरफराज और रहाणे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की.

जायसवाल ने 27 चौकें और एक छक्के की मदद से 162 रन बनाए और हैदराबाद के गेंदबाजों की हालत खराब कर दी. वहीं टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर दिग्गज क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 204 रन बनाए. रहाणे ने अपनी इस दोहरे शतक वाली पारी में रहाणे ने 26 चौके और 3 छक्के जड़ डाले.

वहीं सरफराज का 15 चौकों के साथ शतक 116 गेंदों पर पूरा हुआ. सरफराज का फर्स्ट क्लास करियर का 11वां शतक रहा. शतकीय पारी के दौरान उन्होंने चौथे विकेट के लिए मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर 196 रन की बड़ी साझेदारी की.

वहीँ Gujarat vs Jammu and Kashmir, Elite Group D मैच में गुजरात की टीम ने पहले खेलते हुए 307 रन बनाये. कश्मीर की तरफ से उमरान ने दो विकेट, आकिब नबी ने दो विकेट जबकि अब्दुल मुश्ताक ने चार विकेट हासिल किये.

जवाब में Jammu and Kashmir की टीम 135 रन पर सिमट गयी. कश्मीर की तरफ से सूर्यांश रैना ने 27 रन, फ़ाज़िल राशिद ने दो छक्के और 5 चौके जड़ते हुए नाबाद 51 रन बनाये. आखिर में उमरान मलिक ने 2 गगनचुंबी छक्के और एक चौका जड़ते हुए 18 रन कूटे.