6666..आंद्रे रसेल-कॉलिन मुनरो छक्कों के तूफ़ान से AUS में मचाई तबाही, WWW.. लेकर अकील हुसैन ने दिलाई जीत

KFC Big Bash League के 12वें सीजन के तीसरे मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने ब्रिस्बेन हीट को 22 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स टीम ने 166/7 का स्कोर बनाया, जवाब में ब्रिस्बेन हीट टीम पूरे ओवर खेलते हुए 144/6 का ही स्कोर बना पाई। मेलबर्न रेनेगेड्स के कप्तान निक मैडिंसन (49 गेंद 87) को धाकड़ बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

टॉस जीतकर ब्रिस्बेन हीट ने मेलबर्न रेनेगेड्स को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। रेनेगेड्स को सैम हार्पर और निक मैडिंसन की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 65 रनों की शुरुआत दिलाई। हार्पर 21 रन बनाकर सातवें ओवर में आउट हुए।

जेक फ्रेसर भी 3 रन बनाकर चलते बने। आरोन फिंच भी फ्लॉप रहे और मात्र 4 रन बनाकर आउट हो गए। लगातार गिरते विकेटों के बीच मैडिंसन की धाकड़ बल्लेबाजी जारी रही और उन्होंने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 87 रनों का योगदान दिया।

आंद्रे रसेल ने भी तीन छक्कों की मदद से 35 रन बनाये। अन्य बल्लेबाजों का योगदान खास नहीं रहा और टीम ज्यादा बड़े स्कोर तक नहीं पहुँच पाई। ब्रिस्बेन हीट के लिए मैथ्यू कुहनेमैन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रिस्बेन हीट को 1 के स्कोर पर पहला झटका लगा और सलामी बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट खाता खोले बिना ही आउट हो गए। जोश ब्राउन भी 7 रन बनाकर चलते बने।

Imageसैम बिलिंग्स भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए और 6 रन बनाकर आंद्रे रसेल का शिकार बने। कॉलिन मुनरो ने कुछ अच्छे शॉट खेले और 35 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान जिमी पियर्सन ने धाकड़ खेल दिखाया और 30 गेंदों में 43 रन बनाये।

रॉस व्हाइटली ने 28 रनों की तेजतर्रार नाबाद पारी खेल टीम को जीत दिलाने का प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हुए। मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए अकील होसैन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट अपने नाम किये।