666444..सैमसन के तूफ़ान से दहली ऋषभ की टीम, राहुल ने 58 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी, 0 पर लटके ऋषभ

Kerala vs Chhattisgarh, Elite Group C मैच में छत्तीसगढ़ के खिलाफ केरल की पहली पारी 311 पर सिमट गई। कप्तान संजू सैमसन ने 46 रनों की पारी खेली। इनके अलावा सचिन बेबी ने 77 रन और पोंनन राहुल ने 24 रन का योगदान दिया|

जवाब में छत्तीसगढ़ ने अपनी दूसरी पारी में 10/2 का स्कोर बना लिया था और अभी भी केरल की पहली पारी के स्कोर से 152 रन पीछे है। छतीसगढ़ के ऋषभ तिवारी 0 रन बनाकर आउट हुए|

केरल के बल्लेबाज संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज में शामिल किया गया है। जब टीम इंडिया का अनाउंसमेंट किया गया तब संजू रणजी ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ के खिलाफ अगले दिन की रणनीति बना रहे होंगे। जी हां, जब संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया तब वह रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेलकर आए थे।

बुधवार को छत्तीसगढ़ के खिलाफ दूसरे दिन के मुकाबले में संजू सैमसन ने एक बार फिर तबाही मचा दी। उन्होंने केरल की पहली पारी में तीन चौके-तीन छक्के ठोक 46 रन जड़े। खास बात यह है कि संजू सैमसन ये मुकाबला बेहद खास वेन्यू पर खेल रहे हैं।

सेंट जेवियर कॉलेज थुंबा तमिलनाडु के ग्राउंड पर खेले जा रहे मुकाबले में संजू सैमसन ने दीवार पर बनी अपनी फोटो के सामने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। संजू ने इसी मैदान पर तीन साल पहले शानदार शतक जड़कर केरल के लिए बड़ी भूमिका निभाई थी।