666444..लेडी सहवाग के छक्कों के तूफ़ान से कांपे कंगारू, तीसरे T20 में हारी टीम इंडिया, एलिस पैरी का धमाका

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 में ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने भारतीय टीम को 21 रनों से हराते हुए सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है। India Women vs Australia Women, 3rd T20I में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में 8 विकेट पर 172 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 151 रन ही बना पाई।

India Women vs Australia Women, 3rd T20I में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम ने गेंद से अच्छी शुरुआत की और ऑस्ट्रेलिया की कप्तान हिली को 1 रन के निजी स्कोर पर आउट कर दिया। इसके बाद ताहलिया मैक्ग्रा भी 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं।

Imageबेथ मूनी ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 30 रन बनाए। उनके बाद गार्डनर भी 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं। India Women vs Australia Women, 3rd T20I में ऑस्ट्रेलिया की अनुभवी बल्लेबाज एलिस पेरी ने एक छोर पर टिककर बल्लेबाजी की और 47 गेंदों में 75 रन बनाए।

ग्रीस हैरिस ने 18 गेंदों में ताबड़तोड़ 41 रन बनाए| इन दोनों ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 8 विकेट पर 172 रनों तक पहुंचा दिया। भारत के लिए रेणुका सिंह, अंजली सरवानी, दीप्ति शर्मा और देविका वैद्य ने 2-2 विकेट हासिल किये।

India Women vs Australia Women, 3rd T20I में जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने स्मृति मंधाना का विकेट जल्दी गंवा दिया। मंधाना 1 रन बनाकर आउट हुईं। इनके बाद बल्लेबाजी करने के लिए आई जेमिमा रोड्रिग्स ने कुछ अच्छे शॉट खेले लेकिन वह भी 16 रन बनाकर आउट हो गईं।

शेफाली वर्मा ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के स्कोर को तेजी से आगे बढ़ाया। उनके साथ हरमनप्रीत कौर भी खड़ी थीं और दोनों ने मिलकर स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया। शेफाली वर्मा 41 गेंदों में 6 चौके और तीन छक्के जड़ते हुए 52 रन बनाकर आउट हो गईं| शेफाली के आउट होते ही यहां से गेम पलट गया।

हरमनप्रीत कौर ने कोशिश की लेकिन वह भी 27 गेंदों में 37 रन बनाकर आउट हो गईं। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने मैच (India Women vs Australia Women, 3rd T20I) पकड़ बना ली और भारतीय टीम 7 विकेट पर 151 रन तक पहुँच पाई। India Women vs Australia Women, 3rd T20I में ऑस्ट्रेलिया के लिए ब्राउन और गार्डनर ने 2-2 विकेट हासिल किये।