666..राहुल व अंबाती रायडू के भाई रोहित की तूफानी पारी बेकार, रियान पराग ने 8 विकेट लेकर जबड़े से छीनी जीत

रणजी ट्रॉफी में शुक्रवार को असम ने ग्रुप-बी के मैच में हैदराबाद की टीम को शिकस्त दी. Hyderabad vs Assam, Elite Group B मैच में असम की टीम ने हैदराबाद को 18 रनों से हरा दिया. मैच में पराग ने अपने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम रोल निभाया.

हैदराबाद को जीत के लिए चौथी पारी में 250 रनों का लक्ष्य मिला. मैच (Hyderabad vs Assam, Elite Group B) के आखिरी दिन हैदराबाद की टीम 231 रन पर सिमट गई. असम के पराग ने मैच (Hyderabad vs Assam, Elite Group B) में पहली पारी में 48 रन देकर चार विकेट लिए. इसके अलावा पराग ने दूसरी पारी में 78 रन बनाए.

असम की तरफ से दूसरी पारी में भी पराग ने चार विकेट लिए. यानी इस मैच (Hyderabad vs Assam, Elite Group B) में रियान ने कुल आठ विकेट लिए और 88 रन बनाए. पराग को Hyderabad vs Assam, Elite Group B मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मैच में असम ने हैदराबाद को चौथे दिन पांच गेंदों में ही हरा दिया. दरअसल, हैदराबाद ने चौथे दिन का अंत नौ विकेट के नुकसान पर 228 रनों के साथ किया. Hyderabad vs Assam, Elite Group B मैच के आखिरी दिन असम को जीत के लिए एक विकेट चाहिए था. पराग ने कार्तिकेय काक को पवेलियन की राह दिखा असम को जीत दिलाई.

कप्तान तन्मय अग्रवाल ने हैदाराबाद की तरफ से सबसे अधिक 126 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 158 गेंदों का सामना कर 12 चौके और एक छक्का मारा. भावेश सेठ ने 66 गेंदों पर 41 रन बनाए. राहुल बुद्धी ने तीन छक्के जड़ते हुए 28 रन बनाए. रोहित रायुडू ने 20 रनों की पारी खेली.

असम ने मैच (Hyderabad vs Assam, Elite Group B) की पहली पारी खेली थी और 205 रन बनाए. असम के लिए स्वरूपम पुरकायस्थ ने 88 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 11 चौके और तीन छक्के लगाये. सिबशंकर रॉय ने 42 गेंदों पर 25 रन बना पाए.

असम की तरफ से गोकुल शर्मा 24 रन बनाकर आउट हो गए. हैदराबाद की टीम अपनी पहली पारी में 208 रन ही बना सकी. हैदराबाद के लिए रोहित रायुडू ने सबसे ज्यादा 60 रन बनाए. भगत वर्मा ने 46 रनों की पारी खेली. राहुल बुद्धी ने 35 रन बनाए.