666..कॉलिन मुनरो ने 53 गेंद पर कूटे 98 रन, आखिरी ओवर में हारी टीम, लखनऊ के गेंदबाज ने 250 के स्ट्राइक से ठोके रन

KFC Big Bash League के 12वें सीजन में शुक्रवार को 19वें मुकाबले में ब्रिस्बेन हीट ने सिडनी थंडर को को शिकस्त दी| Brisbane Heat vs Sydney Thunder, 19th Match में सिडनी ने ब्रिसबेन हीट को 11 रनों से हराया|

Brisbane Heat vs Sydney Thunder, 19th Match में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी थंडर ने 20 ओवर में 182/6 का स्कोर खड़ा किया। सिडनी की टीम के लिए सबसे ज्यादा रन राइली रूसो ने बनाये, जिनके बल्ले से 39 रन आये, वहीं मैथ्यू गिल्कीस ने भी 37 रनों की पारी खेली।

निचले क्रम में डेनियल सैम्स ने तूफानी बल्लेबाजी की और चार छक्के और दो चौके की मदद से 15 गेंद पर नाबाद 36 रन बनाये और अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की। हीट के लिए जेम्स बैजले ने चार विकेट हासिल किये। जवाबी पारी खेलते हुए ब्रिस्बेन हीट ने पूरे ओवर खेलकर 171/9 का स्कोर बनाया।

ImageBrisbane Heat vs Sydney Thunder, 19th Match में सिडनी की तरफ से कॉलिन मुनरो ने 58 गेंद पर 9 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 98 रनों की पारी खेली। हालांकि मुनरो अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे| सिडनी थंडर के नाथन मैकएंड्रू ने चार विकेट अर्जित किये।