664444444..सरफराज-अय्यर के तूफ़ान में उड़ी धवन की टीम, आखिरी 8 गेंद पर 25 रन ठोक जबड़े से छीना फाइनल

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मैच (Himachal Pradesh vs Mumbai, Final) में मुंबई ने हिमाचल प्रदेश को तीन विकेट से हरा दिया है। मैच (Himachal Pradesh vs Mumbai, Final) में हिमाचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 144 रन का लक्ष्य रखा|

जवाब में मुंबई की टीम ने सात विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया। मैच (Himachal Pradesh vs Mumbai, Final) में जीत के बाद मुंबई ने पहली बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीती है। मुंबई की टीम ने हिमाचल को तीन विकेट से हराकर पहली बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीत ली है।

इस मैच (Himachal Pradesh vs Mumbai, Final) में पहले बल्लेबाजी करते हुए हिमाचल की टीम ने 143 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई ने सात विकेट खोकर 146 रन बनाए और तीन गेंद रहते यह मुकाबला (Himachal Pradesh vs Mumbai, Final) जीत लिया।

दोनों टीमें पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल (Himachal Pradesh vs Mumbai, Final) में पहुंची थीं और मुंबई ने खिताबी जंग अपने नाम की। हिमाचल ने इससे पहले विजय हजारे ट्रॉफी जीती थी। ऐसे में इस टीम के सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने की भी संभावना थी, लेकिन इस बार हिमाचल की टीम कमाल नहीं कर पाई।

आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 17 रन की आवश्यकता थी| सरफराज ने पारी के 19वें ओवर में 17 रन कूट दिए| मुंबई को जीत के लिए आखिरी ओवर में छह रन की जरूरत थी।

Imageऋषि धवन की पारी के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई। Tanush Kotian को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला। सरफराज ने तीन चौके और एक छक्का जड़ते हुए नाबाद 36 रन बनाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *