4 साल पहले जिस टीम के खिलाफ टूटी कमर, हार्दिक ने तोड़ी उसी पाक की कमर, ध्वस्त युवराज व पठान का रिकॉर्ड

0
228

पाक विरुद्ध हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट हासिल किये. पहले खेलते हुए पाकिस्तानी टीम 19.5 ओवर में 147 रनों पर ढेर हो गई. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या ने मिलकर 7 विकेट लिए. भुवी को 4 और पंड्या ने 3 विकेट प्राप्त हुए. हार्दिक ने मैच में 4 ओवर में महज 25 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

Imageहार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास

हार्दिक पंड्या पहले भारतीय गेंदबाज हैं जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दो बार 3 विकेट लेने का कारनामा किया है. हार्दिक पंड्या पाकिस्तान के खिलाफ अबतक 3 मैचों में 7 विकेट ले चुके हैं. पांड्या ने तीसरी बार तीन विकेट लेने का कारनामा किया.

Imageआपको बता दें हार्दिक पंड्या एशिया कप 2018 के दौरान ही चोटिल हो गये थे. पाकिस्तान के खिलाफ उस मुकाबले में हार्दिक को लोअर बैक इंजरी हुई थी.

इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लेटाकर मैदान से बाहर करना पड़ा था. हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2022 में पूरी फिटनेस हासिल कर वापसी की. 4 साल बाद हार्दिक ने वापसी करते हुए पाक की कमर तोड़ दी.

Imageहार्दिक पांड्या ने चौथे मध्यम गति के गेंदबाज के रूप में भारत के लिए शानादार गेंदबाजी की. हार्दिक पांड्या ने अपने चार ओवर में 6.20 की औसत ने 25 रन देकर तीन विकेट हासिल किए . हार्दिक ने मोहम्मद रिजवान, इफ्तिकार अहमद और खुशदिल शाह को आउट किया.

Imageभारत के लिए भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और अर्शदीप सिंह सभी ने अच्छी गेंदबाजी की. टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने चार ओवर में 6.20 की औसत ने 25 रन देकर तीन विकेट

Leave a Reply