4 शादीयां कर चुके हैं अदनान सामी, 29 साल पहले की थी पहली शादी, एक ही औरत से पढ़ा दो बार निकाह

0
230

अदनान सामी बेहतरीन सिंगर्स में शुमार होते हैं. उन्हें उनके बेहतरीन गानों और पियानों बजाने की कला के लिए जाना जाता है. अदनान सामी ने हालही में अपना वजन भी कम किया है. जो काफी चर्चाओं में रहा था. लेकिन आपको बता दें सामी अपनी निजि जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. सिंगर 17 सालों में कई शादिया कर चुका है.

पहली शादी नहीं चल पाई लंबे वक्त तक

आपको बता दें अदनान सामी की पहली शादी लंबे वक्त तक नहीं टिक पाई. उन्होंने 1993 में ज़ेबा बख्तियार से शादी की थी. अदनान और जेबा का एक बेटा भी है. बेटे का नाम अजान खान है. शादी के तीन साल बाद सिंगर ने अलग होने का ऐलान कर दिया था. जिसके बाद 2001 में समी ने दुबई की सबा गलदारी से शादी की.

दूसरी शादी चली पहली से भी कम

अदनान समी और सबा की यह शादी लंबे वक्त तक नहीं टिक पाई. शादी के तकरीबन डेढ़ साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और अदनान सामी फिर अकेले हो गए. जिसके बाद अदनान में 2008 में फिर से सबा से शादी की. सबा मुंबई आईं थी जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिर से दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया. लेकिन इस बार भी दोनों 1 साल बाद अलग हो गए.

चौथी शादी रही कामयाब

साल 2010 में अदनान सामी ने रोया खान से शादी की. जानकारी के अनुसार रोया एक रिटायर्ड डिप्लोमैट और आर्मी जनरल की बेटी हैं. रोया और अदनान 2010 में मिले जिसके बाद सामी ने उन्हें परपोज किया. शादी के कुछ सालों बाद उन्हें एक बेटी हुई. जिसका नाम मेडिना समी खान है.

अदनान सामी ने किया है कई धड़ी वजन कम

आपको बता दें अदनान सामी ने हालही में वजन कम किया है. उन्होंने इसको लेकर कहा था कि उनका वजन कम करना बेहद जरूरी था. अगर वह ऐसा ना करते तो यह उनके लिए घातक हो सकता था.

Leave a Reply