3 दिन पहले टूटे 4 दांत, 30 लगे टांके, अब 16 गेद पर मचाई तबाही, आखिरी गेंद पर जीती टीम, शोएब मलिक का धमाका

7  नवंबर को लंका प्रीमियर लीग में ही खेले मैच दौरान चमीका के दांत कैच पकड़ने के चक्कर में टूट गये थे। चामिका करूणारत्ने को मैदान से सीधा अस्पताल जाना पड़ा था। चामिका करूणारत्ने ने मुकाबले में अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए बल्ले और फील्डिंग दोनों का जोर दिखाया।

लंका प्रीमियर लीग (LPL) का छठा मैच (Kandy Falcons vs Jaffna Kings, 6th Match) कैंडी फालकन्स और जाफना किंग्स के मध्य खेला गया। Kandy Falcons vs Jaffna Kings, 6th Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए जाफना ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 147 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए कैंडी ने 7 विकेट पर 148 रन बनाकर आखिरी गेंद पर मैच अपने नाम कर लिया। लीग के छठे मैच (Kandy Falcons vs Jaffna Kings, 6th Match) में कैंडी फालकन्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। जाफना किंग्स के ओपनर बल्लेबाज गुरबाज़ फ्लॉप रहे और 16 रन बनाकर आउट हो गये।

वहीं वश 16 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए। इसके बाद धनंजय डी सिल्वा भी सिर्फ 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। अविष्का फर्नांडो ने कुछ आकर्षक शॉट्स खेले हालांकि वह भी 31 रन बनाकर चलते बने। पाक के शोएब मलिक ने तेजी से 24 और वेलालगे ने 20 रन बनाए। इस तरह जाफना किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 147 रनों का स्कोर बनाया।

कैंडी के लिए फैबियन एलेन, उडाना और वनिन्दु हसरंगा ने 2-2 विकेट हासिल किये। Kandy Falcons vs Jaffna Kings, 6th Match में जवाब में बल्लेबाजी करते हुए कैंडी की शुरुआत खराब रही। सलामी बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर 11 रनों के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन चले गए।

पथुम निसंका और कामिन्दु मेंडिस ने कुछ देर क्रीज पर रहकर रन बनाने की कोशिश की। दोनों क्रमशः 29 और 19 रन का योगदान दे सके। यहां से कैंडी मुश्किल स्थिति में थी लेकिन अशेन बंडारा ने टीम को संभाल लिया। अशेन ने 39 गेंदों पर 44 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

आठवें क्रम पर बल्लेबाजी करने आये करुणारत्ने ने 16 गेंदों पर 2 चौके और दो छक्के जड़ते हुए नाबाद 26 रन बनाए और कैंडी फालकन्स ने 3 विकेट से जीत दर्ज की। करुणारत्ने की बदौलत अंतिम गेंद पर कैंडी फालकन्स जीत दर्ज करने में सफल रही। जाफना के लिए वेलालगे ने सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किये।