66666666..अंबाती रायडू के भाई रोहित ने छक्कों की बारिश कर ठोका तूफानी शतक, रोहित के साथी ने जड़े 132 रन

विजय हजारे ट्रॉफी में वनडे फॉर्मेट में मुकाबला हो रहा है. विजय हजारे ट्रॉफी के मैच में दो बल्लेबाजों ने ही अकेले 288 रन ठोक दिए. विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप-ए के इस मैच (Himachal Pradesh vs Hyderabad, Round 1, Elite Group A) में हिमाचल प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

Himachal Pradesh vs Hyderabad, Round 1, Elite Group A

मैच (Himachal Pradesh vs Hyderabad, Round 1, Elite Group A) में हिमाचल प्रदेश का यह फैसला गलत साबित हुआ. हैदराबाद के बल्लेबाज तिलक वर्मा और रोहित रायुडू ने रनों का अंबार लगा दिया. पहले खेलने उतरी हैदराबाद टीम ने पहले 10 ओवर में कप्तान तन्मय अग्रवाल का विकेट गंवा दिया.

हालांकि इसके बाद रोहित रायुडू और तिलक वर्मा ने इसके बाद हिमाचल प्रदेश के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली. रोहित और वर्मा ने मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेले. हैदराबाद की तरफ से दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 192 गेंद में 223 रन की साझेदारी की.हैदराबाद को दूसरा झटका रायुडू के रूप में लगा.

Tilak Varma IPL 2022: रोहित शर्मा का भरोसा आया काम, छा गया इलेक्ट्रीशियन का बेटा, जड़े 5 छक्के - IPL 2022 AajTakरोहित रायडू 144 गेंद में 156 रन बनाकर आउट हुए. अंबाती रायडू के भाई रोहित ने अपनी पारी में 8 छक्के और 12 चौके लगाये. वहीं बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ नाबाद 132 रन की पारी खेली. इस पारी में तिलक ने 10 चौके और तीन छक्के लगाये. दोनों ने मिलकर कुल 11 छक्के और 22 चौके जड़े.

Himachal Pradesh vs Hyderabad, Round 1, Elite Group A मैच में हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 360-3 (50 Ov) रन बनाये. जवाब में हिमाचल की टीम 335-9 (48 Ov) रन ही बना सकी. हिमाचल की तरफ से अमित कुमार ने सबसे अधिक 104 रन बनाये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *