अनुष्का शर्मा ने भारत-पाकिस्तान मैच में की गेंदबाजी, बेटी वामिका बनी गवाह, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया ने कोहली के दम पर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में मात दी. वहीं कोहली की पत्नी अनुष्का ने कोहली काफी तारीफ की. कोहली की धर्मपत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) को लेकर कड़ी मेहनत में जुटी हैं.

अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अब अनुष्का (Anushka Sharma) रविवार रात ही कोलकाता पहुंचीं. झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की कहानी को पर्दे पर लाने के लिए तैयार अनुष्का (Anushka Sharma) फिल्म के एक शूटिंग शेड्यूल के लिए सिटी ऑफ जॉय पहुंचीं.

जहां से अनुष्का (Anushka Sharma) की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरो में अनुष्का (Anushka Sharma) शर्मा ईडन गार्डन्स में फिल्म की शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं. वहीँ पर इडेन गार्डन स्टेडियम में फिल्म के सीन फिल्माए जा रहे हैं. इसके तहत भारत और पाकिस्तान मैच का सेट बनाया गया है.

महिला वनडे क्रिकेट में सवार्धिक विकेट लेने वाली झूलन गोस्‍वामी का रोल निभाएंगी अनुष्‍का शर्मा, जानें कब और कहां रिलीज होगी मूवी | Bollywood Newsसेट के दौरान अनुष्का (Anushka Sharma) ने 25 नंबर की जर्सी में हाईकोर्ट एंड से गेंदबाजी. अनुष्का (Anushka Sharma) का एक्शन झूलन गोस्वामी से मेल खाता है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ उनकी बेटी वामिका भी रही.

तस्वीरों में अनुष्का (Anushka Sharma) क्रिकेट जर्सी और सफेद स्पोर्ट्स शूज में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप भी लगा रखी है. तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि अनुष्का (Anushka Sharma) अपनी फिल्म में खुद को झूलन गोस्वामी के रूप में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Anushka Sharma to portray former cricketer Jhulan Goswami in upcoming biopic | Photogallery - ETimesकोहली की वाइफ अनुष्का (Anushka Sharma) फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. फोटो में जबरदस्त धूप से अनुष्का (Anushka Sharma) परेशान नजर आ रही हैं. फिल्म के लिए अनुष्का (Anushka Sharma) कड़ी धुप में पसीना बहा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *