हेल्स-बटलर के छक्कों की आंधी में उड़ा IND, इंग्लैंड ने भारत का गुरुर तोड़ सूद समेत लिया 15 साल का बदला

India vs England, 2nd Semi-Final में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 168 रन बनाए। इंग्लिश टीम को 169 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य मिला है। India vs England, 2nd Semi-Final में टीम इंडिया के हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 63 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए जोस बटलर और एलेक्स हेल्स की जोड़ी ने इंग्लैंड को तेज शुरुआत दिलाई है। दोनों बल्लेबाजों ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाई। बटलर और हेल्स के सामने भारत के सभी गेंदबाज बेअसर साबित हुए हैं। दोनों बल्लेबाजों ने मनचाहे शॉट्स खेले। एलेक्स हेल्स 28 गेंद पर अर्द्धशतक जड़ दिया। टीम इंडिया ने 15 साल पहले इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था।

India vs England, 2nd Semi-Final में हार्दिक ने उन्होंने 33 गेंद की पारी में चार चौके और पांच छक्के लगाए। हार्दिक आखिरी गेंद पर हिटविकेट आउट हुए। उनके अलावा विराट कोहली ने 40 गेंद पर 50 रन की पारी खेली। भारत ने आखिरी पांच ओवर में 68 रन बनाए।

India vs England, 2nd Semi-Final में हार्दिक और कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज भारत के लिए बड़ी पारी नहीं खेल पाया। कप्तान रोहित शर्मा अच्छी शुरुआत के बाद 27 रन बनाकर आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव ने 14 रन बनाए।

ImageIndia vs England, 2nd Semi-Final में ऋषभ पंत छह और केएल राहुल पांच रन बनाकर आउट हुए। रविचंद्रन अश्विन एक भी गेंद खेले बगैर शून्य पर नाबाद रहे।  इंग्लैंड के लिए क्रिस जॉर्डन ने चार ओवर में 43 रन देकर तीन विकेट लिए। क्रिस वोक्स और आदिल रशीद ने एक-एक सफलता अपने नाम की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *