हूर परी दिखती है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, सौतेली मां मान्यता ने जोश में आकर दिया ऐसा रिएक्शन

0
423

एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही एक्टिंग और शोबिज की दुनिया से दूर हों, लेकिन वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड्स में होती है। त्रिशाला दत्त अपनी कोई तस्वीर या वीडियो भी पोस्ट करती हैं तो वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इस वक्त संजय दत्त की लाडली त्रिशाला अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। त्रिशाला दत्त ने काफी वजन घटा लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर बात की है। साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें त्रिशाला दत्त अपने स्ट्रे,च मार्क्स को गर्व के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

त्रिशाला दत्त की स्ट्रे,च मार्क्स वाली तस्वीर और पोस्ट:तस्वीर के साथ Trishala Dutt ने बेहद इंस्पायरिंग बातें लिखी हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में त्रिशाला दत्त ने लिखा है, ‘मेरे स्ट्रे,च मार्क्स इस बात का सबूत हैं कि एक समय मेरी बॉडी तेजी से विकसित हो रही थी और मेरी स्किन उसकी ग्रोथ को मैच कर पाने में असफल रही। इस वजह से मेरे शरीर पर स्ट्रेच मार्क्स रह गए। यह मुझे याद दिलाता है कि मेरी बॉडी उस एक्स्ट्रा स्पेस को लेने के लिए कितनी मजबूत थी। खासकर उस वक्त जब मुझे जिंदगी के खालीपन को भरने के लिए ढेर सारे खाने का सहारा लिया था। तब मैं उस खालीपन को भर रही थी ताकि मुझे खुश और भरा हुआ फील हो। लेकिन वो मुझे बर्बाद कर रहा था। पर अब मैं खुश हूं कि आगे बढ़ गई हूं।’

स्ट्रे,च मार्क्स पर त्रिशाला- ये मेरी ल,ड़ाई के निशान
त्रिशाला दत्त ने आगे स्ट्रेच मार्क्स के लिए लिखा है, ‘ये सही नहीं हैं। मैं नहीं चाहती थी कि स्ट्रेच मार्क्स हों, लेकिन मुझे ये मिल गए और अब मेरे हैं। मेरी ल,ड़ाई के निशान, जो बीते सालों के साथ धुंधले पड़ गए हैं। पर इन्हें मैं गर्व के साथ देखती हूं।’ इस पोस्ट पर त्रिशाला दत्त की सौतेली मॉम मान्यता ने हार्ट और फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

अमेरिका में फिजियोथैरेपिस्ट हैं त्रिशाला दत्त:त्रिशाला दत्त एक फिजियोथैरेपिस्ट हैं और यूएस में रहती हैं। वह संजय दत्त और उनकी दिवंगत वाइफ रिचा शर्मा की बेटी हैं। रिचा शर्मा एक एक्ट्रेस थीं। ब्रेन ट्यूमर के कारण उनका 1996 में निधन हो गया था। उसके बाद से त्रिशाला दत्त की परवरिश उनके नाना-नानी ने अमेरिका में की।

त्रिशाला दत्त अकसर ही मां रिचा शर्मा की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। संजय दत्त भी त्रिशाला के बेहद करीब हैं। कुछ साल पहले संजय दत्त ने मान्यता दत्त से शादी कर ली थी और अब उनके दो बच्चे हैं।

Leave a Reply