हालात खराब थे.., आवेश के दीवाने हुए हिटमैन रोहित, हम आवेश का टैलेंट जानते हैं उसने अपनी लंबाई का…

0
239

भारतीय टीम (Indian Team) ने वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम को चौथे टी20 मैच में तगड़ी मात दी. 59 रनों से जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज को 3-1 से अजेय बढत के साथ अपने नाम कर लिया है. आपको बता दें इस सीरीज में फिलहाल एक मैच और बचा हुआ है.

Imageटीम इंडिया ने पिछले मैच में मिली हार का बदला लेते हुए शिकस्त दी. अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले गये मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 191 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते वेस्टइंडीज की टीम 19.1 ओवर में 132 रन पर सिमट गई.

India's players celebrate as they walk off the field after winning the fourth T20 cricket match against the West Indiesटीम इंडिया की तरफ से ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए. वहीं, गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह ने सर्वाधिक तीन विकेट जबकि आवेश खान ने 2 विकेट अर्जित किये. जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने आवेश खान की जमकर तारीफ की.

रोहित शर्मा ने दिया ऐसा बयान

Imageमुझे लगता है कि यह अच्छा था कि हमने कैसे खेल खेला। हालात आसान नहीं थे लेकिन हमें अच्छा स्कोर मिला। हमने कैसे बल्लेबाजी की इस पर काफी विचार किया गया और यह देखकर अच्छा लगा। पिच काफी धीमी थी जिसका हमारे गेंदबाजों ने फायदा उठाया।

Imageमुझे लगा कि 190 अच्छा स्कोर है, लेकिन वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी से कोई भी स्कोर अच्छा नहीं है। हमने आज जीत हासिल करने के लिए अच्छी क्रिकेट खेली। बल्लेबाज वास्तव में स्मार्ट थे और गेंदबाजों ने विकेट हासिल करने के लिए जोड़ियों में गेंदबाजी की। इसने उनके स्कोरिंग पर ब्रेक लगा दिया।

Imageहम आवेश की प्रतिभा को समझते हैं। किसी के पास एक या दो खराब खेल हो सकते हैं, लेकिन हम उसके कौशल को ध्यान में रखना चाहते हैं। हम लड़कों को बीच में पर्याप्त समय देना चाहते हैं। उन्होंने परिस्थितियों और अपनी ऊंचाई का वास्तव में अच्छा इस्तेमाल किया, जो देखने में बहुत अच्छा था।

Imageमैं उन सभी लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जो इसमें आए; मुझे पता है कि यह गर्म है और वहां बैठकर खेल देखना आसान नहीं है। जाने के लिए एक और दिन है।

Leave a Reply