हार के बाद टीम पर भड़के मोहम्मद नबी, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, अफगानी क्रिकेटर्स पर हुई पैसों की बारिश

0
242

एशिया कप (Asia Cup) के सुपर चार मुकाबले में श्रीलंका (Sri Lanka) ने अफगानिस्तान (Afghanistan) को 4 विकेट से शिकस्त दी. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान  (Afghanistan) की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 175 रन बनाये.

Imageजवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका ने अफगानिस्तान (Afghanistan) की टीम के विरुद्ध पांच गेंद शेष रहते 6 विकेट पर 179 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. अफगानिस्तान की तरफ से हज़रतुल्लाह जजई ने 13 रन, गुरबाज 45 गेंद में 84 और इब्राहिम 38 गेंद में 40 रन बनाये.

Imageश्रीलंका की तरफ से दिलशान मदुशंका ने श्रीलंका के लिए 2 विकेट हासिल किये. जवाब में श्रीलंका की तरफ से मेंडिस 36 रन, निसंका 35 रन गुणातिलका 20 गेंद में 33 और राजपक्षा ने 14 गेंद में 31 रन और हसारंगा ने नाबाद 16 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी.

अफगानिस्तान (Afghanistan) के लिए मुजीब उर रहमान और नवीन उल हक ने 2-2 विकेट हासिल किये. अफगानिस्तान (Afghanistan) के गुरबाज को मैन ऑफ द मैच जबकि नजीबुल्लाह जाद्रान (Nazibullah Zadran) को कैच ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया.

Imageहार के बाद भड़के नबी
अंत में 20-25 रन कम। साथ ही अच्छी फील्डिंग भी नहीं की। साथ ही सही क्षेत्रों में गेंदबाजी नहीं की। जब हमने बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी मैच खेला था, तो आज पिच बेहतर थी (उसकी तुलना में)। हमने शानदार गेंदबाजी नहीं की, कुछ कैच छोड़े। स्थिति अलग हो सकती थी।

Leave a Reply