स्टोक्स-ब्रूक के तूफ़ान में उड़ा पाकिस्तान, अबरार ने 11 विकेट लेकर रचा इतिहास, महमूद की कातिलना गेंदबाजी

पाकिस्तान और इंग्लैंड के मध्य मुल्तान टेस्ट (Pakistan vs England, 2nd Test) का तीसरा दिन चल रहा है। मैच (Pakistan vs England, 2nd Test) में इंग्लैंड दूसरी इंनिग में 275 रन बनाकर आल आउट हो चुकी है। इंग्लैंड ने इस मैच (Pakistan vs England, 2nd Test) में 354 रनों की लीड हासिल कर ली है।

इंग्लैंड की दूसरी पारी में बैन डकैत ने 79, जबकि हैरी ब्रूक ने 108 रनों की अहम पारी खेली। इसके अलावा कप्तान बेन स्टोक्स ने तेजी से 41 रन बनाए और जो रूट ने 21 रनों का योगदान दिया। इन चार बल्लेबजों के अलावा दूसरी कोई भी खिलाड़ी पाक गेंदबाजों के सामने दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया।

इससे पहले मैच (Pakistan vs England, 2nd Test) में पाकिस्तान अपनी पहली पारी में 202 रन बनाकर सिमट गई थी। इंग्लैंड ने पहली परी में 281 रन बनाए थे। इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में 275 रन बनाए हैं। इस तरह से पाकिस्तान को यह मैच (Pakistan vs England, 2nd Test) जीतने के लिए 354 रन बनाने होंगे।

ImageImageदूसरे टेस्ट मैच (Pakistan vs England, 2nd Test) में पाकिस्तान के स्पिनर अबरार अहमद ने कमाल की गेंदबाजी की। अबरार ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच (Pakistan vs England, 2nd Test) में ही 11 विकेट लेकर गदर मचा दिया है।

पाक के युवा स्पिनर Abrar Ahmed के सामने इंग्लिश बल्लेबाज घुटने टेकते नजर आए। अबरार ने पहली पारी में 7 जबकि दूसरी पारी में 4 विकेट हासिल किये। अबरार के अलावा दूसरी पारी में पाक की तरफ से जाहिद महमूद ने तीन विकेट जबकि एक विकेट नवाज ने अर्जित किया|