सेमीफाइनल से पहले पाक को लगा तगड़ा झटका, कप्तानी छोड़ सकते हैं बाबर आज़म!

टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 अपने अंतिम पड़ाव की ओर हैं, जहां केवल तीन मुकाबले खेले जाने बाकी हैं. टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मैच 9 नवम्बर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा. इस मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि बाबर आज़म कप्तानी से इस्तीफा दे सकते हैं. खराब फॉर्म की वजह से बाबर द्वारा यह निर्णय लिया जा सकता है. इसक इस बात का खुलासा एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने किया है.

खराब फॉर्म में चल रहे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म सीपीएल टीम कराची किंग्स की कप्तानी से इस्तीफा दे सकते हैं. क्रिकेट पाकिस्तान की खबर के मुताबिक, कराची किंग्स टीम के डायरेक्टर वसीम अकरम ये बड़ा खुलासा किया है.

बाबर आजम अब टीम के साथ नहीं बने रहना चाहते. फ्रेंचाइजी जल्द नए कप्तान की घोषणा कर सकती है. बाबर आजम की कप्तानी में पिछले सीजन में इस टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था. वहीं, बाबर आजम दूसरे सीजन से ही इस टीम के साथ जुड़े हुए हैं.

बाबर आजम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं. बाबर आजम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 5 मैचों में 7.80 की औसत से सिर्फ 39 रन ही बनाए हैं. इन 5 पारियों में बाबर आजम सिर्फ 1 बार ही 20 रन का आंकड़ा पार किया है.

2 thoughts on “सेमीफाइनल से पहले पाक को लगा तगड़ा झटका, कप्तानी छोड़ सकते हैं बाबर आज़म!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *