सेमीफाइनल में पाक हसीनाओं ने लुटी महफ़िल, जीत के बाद किस करती दिखी खूबसूरत लड़की, देखें VIDEO व PHOTOS

वर्ल्डकप के पहले सेमीफाइनल में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 152 रन बनाए. इस टारगेट को पाकिस्तान ने 3 विकेट खोकर अंतिम ओवर में 5 गेंद बाकि रहते हासिल कर लिया.

सिडनी में खेले गए पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान के लिए ओपनर बाबर आजम (53 रन) और मोहम्मद रिजवान (57 रन) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी. रिजवान और बाबर दोनों ने पहले विकेट के लिए 105 रन की ओपनिंग साझेदारी की. दोनों ने मिलकर टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया.

अंत में मोहम्मद हारिस और शान मसूद ने जीत दिला दी. गेंदबाजी में शाहीन अफरीदी ने 2 विकेट हासिल किये. वहीं स्पिनर नवाज ने ग्लेन को आउट कर एक विकेट हासिल किया. पाकिस्तान की जीत के लिए लाखों फैंस दुआ कर रहे रहे थे.

मैच के दौरान पाकिस्तान की जीत की दुआ कर रही एक मिस्ट्री गर्ल की फोटो वायरल हो रही है. मैच में पाक की कई खूबसूरत हसीनाओं ने महफ़िल लुटी. फैंस मिस्ट्री गर्ल की क्यूटनेस पर फैंस फिदा हो गए हैं. पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है.

पाक हसीना की पोस्ट पर पाकिस्तान जब जीतकर फाइनल में पहुंच गई है तो इस पोस्ट पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं कि ‘आखिरकार आपकी दुआ कबूल हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *