सानिया मिर्जा की सौतन के साथ स्विमिंग पूल में नजर आये शोएब मलिक! सानिया मिर्जा बोली- टूटे दिल कहाँ जाते हैं खुदा…

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक खेल की दुनिया के सबसे मशहूर कपल्स में से एक हैं. सानिया और शोएब दोनों पहली बार भारत में मिले. इसके बाद शोएब और सानिया ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट शहर में मुलाकात हुई. एक दुसरे को डेट करने के बाद साल 2010 में दोनों ने निकाह कर लिया.

खबरें हैं कि शोएब मलिक का किसी से अफेयर चल रहा है. अफेयर किससे चल रहा है ये तो अबतक साफ नहीं हुआ है लेकिन पाकिस्तान में लोग शोएब का नाम एक्ट्रेस आयशा उमर से जोड़ रहे हैं. (PC-INSTAGRAM)शादी की रस्में हैदराबाद में हुई और रिसेप्शन लाहौर में हुआ. लेकिन अब खबर है कि दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है. बात इतनी बढ़ चुकी है कि दोनों का तलाक तक होने की नौबत है. सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर इस खबर को लगभग पुख्ता भी किया है.

Shoaib Malik Pakistani actress Ayesha Omar Romantic pictures viral Sania  Mirza is getting advice from fans - शोएब मलिक के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस की  रोमांटिक तस्वीरें वायरल, सानिया ...सानिया ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए लिखा- टूटे हुए दिल कहां जाते हैं खुदा को खोजने के लिए. सानिया मिर्जा का ये पोस्ट इस बात की तस्दीक करता है कि उनकी पारिवारिक जिंदगी को किसी की नजर लग चुकी है.

खबरें हैं कि शोएब मलिक का किसी से अफेयर चल रहा है. अफेयर किससे चल रहा है ये तो अबतक साफ नहीं हुआ है लेकिन पाकिस्तान में लोग शोएब का नाम एक्ट्रेस आयशा उमर से जोड़ रहे हैं.

पिछले महीने ही शोएब और आयशा उमर साथ नजर आए थे. दोनों एक मैग्जीन के फोटोशूट में काफी करीब दिखे. ये फोटोशूट स्विमिंग पूल में हुआ और फिर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. (PC-INSTAGRAM)पिछले महीने ही शोएब और आयशा उमर साथ नजर आए थे. दोनों एक मैग्जीन के फोटोशूट में काफी करीब दिखे. ये फोटोशूट स्विमिंग पूल में हुआ और फिर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. आयशा उमर और शोएब मलिक की नजदीकियों की खबर कितनी सच है ये तो अभी पता नहीं लेकिन एक बात तो साफ है कि सानिया मिर्जा बहुत परेशान हैं.

सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट तो इसी ओर इशारा करते हैं. आयशा उमर पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस और यूट्यूबर हैं. उन्हें पाकिस्तान का स्टाइल आयकन भी माना जाता है. आयशा क्रिकेट की शौकीन हैं और अकसर उन्हें स्टेडियम में पाकिस्तानी टीम को चीयर करते हुए देखा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *