साकिबुल गनी के तूफ़ान में उड़ी शेख रशीद की टीम, आखिरी ओवर में मिली जीत, इस धुरंधर ने की छक्को की बारिश

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के पांचवें राउंड में कई तूफानी पारियां देखने को मिली. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के पांचवें राउंड में गायकवाड़ ने शतकीय पारी खेली थी. वहीं पुजारा ने आतिशी फिफ्टी जड़ी. आइये एक नजर डालते हैं सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के पांचवें राउंड में खेले गये कुछ मैचों पर-

आंध्रा बनाम बिहार

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार ने 8 विकेट पर 181 रन बनाए. जवाब में आंध्रप्रदेश ने 2 विकेट पर 186 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. बिहार की तरफ से सकीबुल गनी ने 17 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए नाबाद 33 रन बनाये. वहीँ आंध्रा की तरफ से Karan Shinde कर्ण शिंदे ने छक्कों की बारिश कर 75 रन बनाकर मैच छीन लिया.

हरियाणा बनाम जम्मू एंड कश्मीर मैच

इस मैच में हरियाणा की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज की. मैच में पहले खेलते हुए जम्मू एंड कश्मीर ने 6 विकेट पर 134 रन बनाए. जवाब में हरियाणा ने 6 विकेट पर 138 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

कश्मीर की तरफ से मुज्तुबा युसूफ ने 4 विकेट जबकि उमरान ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट चटकाया. अब्दुल समद ने 26 गेंदों पर 2 चौके और 4 सिक्स जड़ते हुए नाबाद 41 रन बनाये.

हिमाचल प्रदेश बनाम सौराष्ट्र मैच

मैच में हिमाचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 157 रन बनाए. जवाब में सौराष्ट्र ने 9 विकेट पर 144 रन बना सकी. पुजारा ने 38 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 57 रन बनाए. एक समय सौराष्ट्र की टीम बेहद मजबूत स्थिति में थी. हालांकि ऋषि धवन ने एक ओवर में पुजारा डी जडेजा को आउट कर पूरी बाजी पलट दी. ऋषि धवन ने 25 रन देकर 3 विकेट लिए.

Imageअसम बनाम रेलवे

असम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 134 रन बनाए. जवाब में रेलवे ने 2 विकेट पर 135 रन बनाकर मैच अपने कब्जे में कर लिया. रेलवे की तरफ से युवराज सिंह ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

गोवा बनाम उत्तर प्रदेश मैच

Imageमैच में गोवा की टीम ने नजदीकी मुकाबले में 11 रनों से जीत दर्ज की. पहले खेलते हुए गोवा ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 131 रन बनाए. यूपी ने 8 विकेट पर 120 रन बनाए. गोवा की तरफ से अर्जुन तेंदुलकर ने सबसे अधिक 2 विकेट हासिल किये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *