सरफराज खान पर हुई इनामों की बारिश, मुशीर खान भी हुए मालामाल, पृथ्वी शॉ को मिले 9 अवार्ड्स, देखें लिस्ट

मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz khan) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. सरफराज ने अपनी जबरदस्त फॉर्म का शो घरेलू क्रिकेट में पिछले कुछ महीनों में दिखाया है. पिछले दिनों सरफराज खान (Sarfaraz khan) ने रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन शतक जड़ा.

इससे पहले 2019-2020 और 2021-22 दोनों ही सीजन में मुंबई के सरफराज खान (Sarfaraz khan) ने 900 से अधिक रन बनाए थे. सरफराज खान (Sarfaraz khan) का फर्स्ट क्लास का औसत 70 से अधिक का है. अब सरफराज सरफराज खान (Sarfaraz khan) को अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला है.

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से शुक्रवार रात आयोजित सालाना पुरस्कार समारोह में (MCA Annual Awards) सरफराज खान (Sarfaraz khan) को 8 अवार्ड मिले. वहीं युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को 9 पुरस्कार मिले. सरफराज और उनके भाई मुशीर खान ने एक दर्जन से अधिक पुरस्कार पुरस्कार पर कब्जा किया.

इसके अलावा श्रेयस अय्यर और तेज गेंदबाज धवन कुलकर्णी के अलावा पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री को भी प्रोग्राम में सम्मानित किया गया. मुंबई के युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz khan) ने सोशल मीडिय पर ट्रॉफी के साथ फोटो शेयर की है. इसमें सरफराज खान (Sarfaraz khan) 8 ट्रॉफी मिली है.

इसके अलावा उन्होंने पिता और छोटे भाई मुशीर खान के साथ भी एक फोटो शेयर की है. इसमें 15 ट्रॉफी दिख रही हैं. मुशीर ने भी मौजूदा सीजन से फर्स्ट क्लास डेब्यू किया है. इसके अलावा पृथ्वी शॉ ने भी सोशल मीडिया पर पुरस्कार की फ़ोटो शेयर की है.

Imageइसमें टीम इंडिया के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 9 ट्रॉफी के साथ दिखाई दे रहे हैं. शॉ भी लगातार टीम इंडिया में जगह बनाने की रेस में लगे हुए हैं. सरफराज भी लगातार टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं. हालांकि सरफराज खान (Sarfaraz khan) को अभी तक टीम इंडिया से कॉल नहीं आई है.