सरफराज खान के भाई मुशीर ने छक्कों की बारिश कर ठोका तूफानी शतक, आखिरी ओवर में हारी मुंबई, गेंद से भी चमके

वीनू मांकड ट्रॉफी 2022 (VINOO MANKAD TROPHY) के तहत मुंबई का मैच पंजाब से हुआ. ST’XAVIER’S KCA CRICKET GROUND में खेले गये मैच ( Mumbai VS Punjab) में मुंबई ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 309 रन का स्कोर खड़ा किया.

मुंबई की तरफ से सरफराज खान के भाई मुशीर ने 109 गेंदों पर 14 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए नाबाद 123 रन बनाये. वहीं आयुष ने 45 रन, अर्जुन दानी ने 45 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्के जड़ते हुए 52 रन बनाये. जवाब में पंजाब ने 49.4 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

मैच ( Mumbai VS Punjab) में पंजाब की तरफ से आर सिंह ने 8 छक्के जड़ते हुए 122 रन बनाये. मुशीर ने गेंदबाजी में एक विकेट हासिल किया. वहीं टूर्नामेंट में 12 अक्टूबर को छत्तीसगढ के खिलाफ खेले गए मैच में सरफराज खान के भाई मुशीर ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी.

मैच ( Mumbai VS Punjab) में मुशीर ने पहले बैटिंग करते हुए 124 गेंद पर 97 रन की पारी खेली जिसमें 9 चौके और 1 छक्के लगाए थे. वहीं गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 29 रन देकर 3 विकेट लिए. मुशीर के ऑलराउंड परफॉर्मेंस के दम पर मुंबई ने छत्तीसगढ को 19 रन से हराया था.

Imageसरफराज के भाई मुशीर निरंतर घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. 17 साल के मुशीर जिस अंदाज में लगातार रन बना रहे हैं उसे देखकर लगता है कि वह जल्द ही टीम इंडिया में खेल सकते हैं. Mumbai VS Punjab मैच में शतक जड़कर मुशीर ने अपने तेवर दिखा दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *