संन्यास के 11 साल बाद मैदान पर उतरे जयसूर्या, 4 विकेट लेकर बना दिया टी20 का सबसे धांसू रिकॉर्ड

0
188

श्रीलंका के महान बल्लेबाज सनथ जयसूर्या संन्यास के करीब 11 साल बाद क्रिकेट के मैदान पर नज़र आए. ने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में मंगलवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के एक मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को सात विकेट से हरा दिया. इस मैच में जयसूर्या ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में मात्र 3 रन देकर 4 विकेट लिए. इस टूर्नामेंट में यह श्रीलंका की लगातार दूसरी जीत है.

Image

टीम ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को 38 रन से हराया था. श्रीलंका लीजेंड्स अब अंकतालिका में दो मैचों में चार अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है जबकि इंग्लैंड लीजेंड्स को इस सीजन में पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लेंड लीजेंड्स को 19 ओवर में 78 रन पर ढेर कर दिया और फिर 14.3 ओवर में 3 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया. श्रीलंका लीजेंड्स के लिए दिलशान मुनावीरा ने 24, उपुल थरंगा ने 23, कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 15 और जीवन मेंडिस ने नाबाद 8 रन बनाए. इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए दिमित्री मैस्करेनस, स्टीवन पैरी और क्रिस स्कोफ़ील्ड ने एक-एक विकेट झटके.

इससे पहले, श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर इंग्लैंड लीजेंड्स को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया. सनथ जयसूर्या की फिरकी के आगे इंग्लैंड लीजेंड्स के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 19 ओवर में 78 रन पर ढेर हो गए. इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए कप्तान इयान बेल टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने 15 रन बनाए. उनके अलावा फ़िल मस्टर्ड ने 14 और क्रिस स्कोफ़ील्ड ने नाबाद 10 जबकि स्टीवन पैरी ने 10 रन का योगदान दिया. इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू पाया.

Leave a Reply