शोएब मलिक ने 26 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी, WW..सिकन्दर रजा की जादुई गेंदबाजी, डेविड मलान का तूफ़ान बेकार

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) का दूसरा मैच रंगपुर राइडर्स और कोमिला विक्टोरियंस के बीच खेला गया। Comilla Victorians vs Rangpur Riders, 2nd Match में रंगपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की। रंगपुर के सलामी बल्लेबाज नईम और रोनी तालुकदार ने पहले विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी की।

ओपनर रोनी 31 गेंदों में 11 चौके और और एक छक्के की मदद से 67 रन बनाकर चलते बने। नईम ने धीमी बल्लेबाजी की और 34 गेंद पर 29 रन बनाए। शोएब मलिक ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 26 गेंद में 2 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 33 रन बनाए।

निचले क्रम से नुरुल हसन ने नाबाद 19 रन बनाते हुए रंगपुर का स्कोर 5 विकेट पर 20 ओवर्स में 176 तक पहुंचाया। कोमिला के लिए मुस्तफिजुर, फारुखी, खुशदिल और मोसद्देक ने 1-1 विकेट हासिल किया। Comilla Victorians vs Rangpur Riders, 2nd Match में जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए कोमिला के बल्लेबाज एक के बाद एक आउट होते चले गए।

Comilla Victorians vs Rangpur Riders, 2nd Match में कोमिला की तरफ से इमरुल कायेस सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उनके बल्ले से 35 रन आए। उनके अलावा निचले क्रम से जाकिर अली ने 19 रनों की और डेविड मलान ने 9 गेंद पर दो चौके और एक छक्का जड़ते हुए 17 रन पारी खेली।

कोमिला 5 गेंद शेष रहते 142 रन बनाकर आउट हो गई। Comilla Victorians vs Rangpur Riders, 2nd Match में रंगपुर के लिए हसन महमूद ने 3 और सिकन्दर रजा ने जादू गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट अर्जित किये।