शोएब मलिक की टीम ने जीता लंका लीग का खिताब, फाइनल में गुरबाज-फर्नान्डो ने मचाई तबाही, ये बना मैन ऑफ द सीरीज

Jaffna Kings vs Colombo Stars, Final में जाफना किंग्स ने कोलम्बो स्टार्स को दो विकेट से हराते हुए लंका प्रीमियर लीग का फाइनल अपने नाम कर लिया। फाइनल में कोलम्बो स्टार्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में खेलते हुए जाफना किंग्स ने 8 विकेट पर 164 रन बनाते हुए फाइनल जीत लिया। इसके साथ ही जाफना टीम लंका प्रीमियर लीग की चैम्पियन बन गई।

Jaffna Kings vs Colombo Stars, Final में जाफना किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। कोलम्बो के ओपनर बल्लेबाज मधुश्का महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद चांदीमल और असलंका ने टिककर बल्लेबाजी करते हुए क्रमशः 49 और 31 रनों की पारियां खेली।

आखिर में रवि बोपारा ने 33 गेंदों में नाबाद 47 रनों की पारी खेली। मैथ्यूज 12 और नबी 15 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह कोलम्बो ने Jaffna Kings vs Colombo Stars, Final में 5 विकेट पर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया। थिसारा परेरा, बिनुरा फर्नान्डो, तीक्ष्णा, वेलालगे ने 1-1 विकेट चटकाया।

Jaffna Kings vs Colombo Stars, Final में जवाब में खेलते हुए जाफना के लिए गुरबाज और अविष्का फर्नान्डो ने पहले विकेट के लिए 49 रन जोड़े। अफगानी बल्लेबाज गुरबाज ने 36 रनों की पारी खेली। फर्नान्डो ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 50 रनों की पारी खेली। अफीफ होसैन ने महज 3 रन बनाए।

समरविक्रमा ने मुश्किल स्थिति में टीम को संभाला और एक छोर से टिककर 27 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली। शोएब मलिक कुछ खास नहीं कर पाए और 10 रन बनाकर आउट हो गए। Jaffna Kings vs Colombo Stars, Final में जाफना ने चार गेंद शेष रहते 8 विकेट पर 164 रन बनाए और मैच जीत लिया।

कोलम्बो के लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट सुरंगा लकमल ने हासिल किये। बेनी हॉवेल ने भी 2 विकेट अपने नाम किये। जाफना किंग्स ने अंतिम क्षणों में मुकाबला अपने नाम करते हुए खिताब हासिल कर लिया। PLAYER OF THE MATCH का खिताब Avishka Fernando को जबकि PLAYER OF THE SERIES का खिताब Sadeera Samarawickrama को मिला।