शादाब खान ने कोच की बेटी से की गुपचुप शादी, VIDEO आया सामने, लोगों से मांगे पैसे, देखें तस्वीरें

क्रिकेट में इन दिनों शादी का सीजन चल रहे हैं. बीते जल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के पवित्र बंधन में बंधे. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट में शादियों का मौसम चल रहा है. एक महीने के अंदर ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ियों की शादी हो चुकी है. इस कड़ी में जुड़ा सबसे ताजा नाम शादाब खान का है.

वहीं ये शादी का सिलसिला अभी रुकने वाला नहीं. क्योंकि आगे शादियां और भी हैं. हारिस रउफ और शान मसूद के बाद शादाब खान ने भी शादी कर ली है. शादाब खान ने जनाब ने अपने कोच की बेटी को पत्नी बना लिया है. यहां कोच से मतलब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा कोच सकलेन मुश्ताक से है.

सकलेन मुश्ताक को शादाब खान अपना मेंटॉर मानते हैं. लेकिन, अब इनके बीच रिश्ता सिर्फ एक कोच और खिलाड़ी का नहीं बल्कि ससुर और दामाद का हो गया है. शादाब और सकलेन की बेटी का निकाह गुपचुप तरीके हुआ. इसका पता लोगों को तब चला जब खुद पाक क्रिकेटर ने इसके बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला.

पाकिस्तान के व्हाइट बॉल टीम के उप-कप्तान शादाब खान का निकाह उसी वक्त हुआ, जब इधर भारत में केएल राहुल की शादी की शहनाईयां बज रही थी. 23 जनवरी की तारीख दोनों के लिए यादगार बन गई.

Imageइधर राहुल को उनकी आथिया मिली और उधर पाकिस्तान में शादाब को उनकी साथिया यानी की सकलेन मुश्ताक की बेटी. शादाब ने सलामी के तौर पर लोगों से अकाउंट में पैसे डालने की बात मजाकियां अंदाज में कही है.