वीडियो: PAK एक्ट्रेस सबा कमर को इस कारण पहनना पड़ता है बुर्का, शादीशुदा मर्द ने कर दिया था प्रपोज

0
157

Saba Qamar Interview: मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर आए दिन अपने बयानों की जवह से चर्चा में रहती हैं. अपने बयानों के कारण वह कई बार विवादों में भी घिर चुकी हैं. हालिया दिनों सबा कमर का एक इंटरव्यू काफी चर्चा में है जो वायरल भी हो रहा है. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं जो पाकिस्तानी सिनेमा में मौजूद बड़े नामों के बड़े कारनामों से पर्दा उठाता है.

सबा को शादीशुदा मर्द ने किया था शादी के लिए प्रपोज

इंटरव्यू के दौरान सबा कमर से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने करियर के शुरुआत में कोई बुरा अनुभव किया है? इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि इस तरह तो कई बार हुआ है. ऐसे बहुत सारे अनुभव हैं जिनके कारण मैं काफी हैरान और परेशान हुई हूं. सबा कमर ने एक बार का वाक्या जिक्र करते हुए कहा कि एक बार एक शादीशुदा मशहूर स्टार ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया, जिससे मैं हैरान रह गई थी कि ये क्या है. एक इंसान जो पहले से ही शादी के बंधन में बंधा है, वह कैसे दूसरी शादी के लिए सोच सकता है. मुझे तो लगता था कि दो लोग जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, उनकी शादी होती है तो वो किसी दूसरे को क्यों देखेंगे. लेकिन पहले से शादी किया हुआ इंसान मुझसे कहता है कि वह मुझसे शादी करना चाहता है. मैं तो एक लम्हा के लिए बिल्कुल भी दंग रह गई थी.

सबा कमर को क्यों पहनना पड़ता है बुर्का

इंटरव्यू में सबा कमरे से बुर्का को लेकर भी सवाल किया तो एक्ट्रेस ने इस सवाल का जबाव बड़े मजेदार अंदाज में दिया. सबा से पूछा गया कि उन्हें बुर्का पहनना कब पसंद है. इसपर सबा कमर ने बताया कि उन्हें बाजारों से सामानों की खरीदारी करते वक्त काफी मजा आता है. वह सिर्फ खुद के लिए ही खरीदारी नहीं करती हैं, बल्कि घर वालों के लिए सामनों की खरीदारी करती हैं, लेकिन आम जिंदगी में यूं ही बाजार निकल जाना इतना आसान नहीं होता है. इसलिए वह बाजार जाते वक्त बुर्का बहन लेती हैं ताकि उन्हें दुश्वारियों का सामना ना करना पड़े. हालांकि कई लोग आंखों से और आवाज से पहचान भी जाते हैं लेकिन काम बन जाता है.

एक बार तो बुर्का पहन कर गिर भी गईं

सबा कमर ने एक बार का वाक्या जिक्र करते हुए कहा कि एक बार तो मैं बुर्का पहनकर सीढ़ी उतर रही थी और बीच बाजार ग‍िर गई. मेरी बहन ने मुझे कहा कि ऐसी क्या मजबूरी है, कौन सी आफत आ जाएगी, बुर्का हटा भी दो. फिर मुझे अपनी बहन को समझाना पड़ा.

सबा की फिल्म कमली चर्चा में है

गौरतलब है कि हालिया दिनों सबा कमर अपनी फिल्म कमली को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर भी सुर्खियों में बना हुआ है. ये भी कहा जा रहा है कि पाकिस्तान को ये फिल्म ऑस्कर के लिएन भेजनी चाहिए. बॉक्स ऑफिस में फिल्म कितना कामयाब होती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Leave a Reply