विरोध के बावजूद लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन की बंपर कमाई, फैंस ने की तारीफ, 100 करोड़ क्लब में…

1
729

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म अपनी रिलीज़ से पहले ही काफी सुर्खियों में थी. काफी वक्त से आमिर खान के फैंस इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे. अब उनका ये इंतज़ार खत्म हो चुका है. अपने फेवरेट एक्टर की पिक्चर को देखने के लिए फैंस लगातार सिनेमाघरों में जा रहे हैं. फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन रिजल्ट भी सामने आ चुका है.

एक तरफ जहां आमिर और उनकी फिल्म को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है. वहीं फिल्म के पहले दिन के आकड़ों ने थोड़ा सा हैरान किया है. फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद लगाए बैठे एक्टर्स और मेकर्स के लिए थोड़ी निराश कर देने जरूर हैं. लेकिन जिस तरह फिल्म का विरोध किया जा रहा था इस हिसाब से फिल्म ने अच्छी शुरूआत की है.

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले दिन के आकड़ों के मुताबिक – फिल्म ने अपने पहले दिन 12 से 15 करोड़ रुपये के बीच की कमाई की है. हांलकी, अभी पहले दिन की कमाई के सही आंकड़े नहीं मिल पाए हैं. लेकिन अनुमानों के अनुसार पहले दिन कमाई 12 से 15 करोड़ के बीच रही है.

आमिर खान अभिनित फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 2 से पीछे रही. लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए की फिल्म शुक्रवार नहीं बल्कि गुरूवार को रिलिज हुई है. जैसे वींकेंड बढ़ेगा फिल्म का कलेक्शन भी बढ़ेगा. चूंकि गुरूवार का दिन रक्षा बंधन था तो ऐसे में व्यस्तता के चलते सिनेमाघरों में दर्शक कम रहे. माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड के तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

गौरतलब है कि आमिर की फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर हर किसी को यही लगा था कि फिल्म पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली है. इससे पहले पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट डे की 95 हजार से ज्यादा एडवांस टिकट बिकी थीं. हालांकि ‘लाल सिंह चड्ढा’ की फिल्म सितारों से लेकर फैंस तक सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं. ये फिल्म हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम का हिंदी रीमेक है.

1 COMMENT

Leave a Reply