विराट ने तूफानी शतक ठोक दिल्ली के जबड़े से छीनी जीत, आयुष बडोनी की छक्कों की बारिश बेकार

विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली की टीम को झारखंड (Delhi vs Jharkhand, Round 6, Elite Group B) ने 5 विकेट से शिकस्त दी है. कर्नाटक और राजस्थान से मिली हार के बाद टीम टूर्नामेंट में वापसी की उम्मीद कर रही थी. लेकिन झारखंड ने टीम की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. यह टूर्नामेंट में दिल्ली की तीसरी हार है और इसी के साथ टीम नॉकआउट मुकाबलों की रेस से बाहर हो चुकी है. हालांकि, टीम के कप्तान नितीश राणा सहित तीन खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन बदकिस्मती से दिल्ली के हाथ निराशा ही लगी है.

आयुष बडोनी ने खेली ताबड़तोड़ पारी

इस मुकाबले (Delhi vs Jharkhand, Round 6, Elite Group B) में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखंड के सामने 260 रनों का टारगेट रखा. आयुष बडोनी ने 69 गेंदो में 9 चौकों और 4 छक्कों की बदौलत 91 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वहीं, टीम के कप्तान नितीश राणा ने 51 गेंदो में 52 रन बनाए. इसके अलावा युवा बल्लेबाज यश ढुल ने भी 49 गेंदो में 78 रन बनाकर टीम के लिए अपना योगदान दिया. लेकिन झारखंड के खिलाफ टीम की गेंदबाजो ने घुटने टेक दिए.

विराट सिंह ने खेली शानदार शतकीय पारी

Delhi vs Jharkhand, Round 6, Elite Group B मैच में 260 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी झारखंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम के सलामी बल्लेबाज जल्दी पवेलियन लौट गए. लेकिन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए टीम के कप्तान विराट सिंह ने गेंदबाजो को परेशान करना शुरू कर दिया. उन्होंने 128 गेंदो में 14 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 116 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. इसके अलावा कुमार कुशागरा ने 40 गेंद में 49 रन बनाए. झारखंड ने टारगेट को 7 गेंद रहते हासिल कर लिया.

नॉकआउट की रेस से बाहर हुई दिल्ली

झारखंड की टीम दिल्ली को शिकस्त देने के बाद 20 अंको पर पहुंच चुकी है. झारखंड ने पूरे टूर्नामेंट में अभी तक कुल 6 मैच खेले हैं जिसमें से 5 मुकाबलों में टीम ने जीत दर्ज की है. नॉकआउट की रेस से बाहर होने के बाद दिल्ली की टीम टूर्नामेंट में अपना अंतिम मैच 23 नवंबर को असम के खिलाफ खेलेगी.

3 thoughts on “विराट ने तूफानी शतक ठोक दिल्ली के जबड़े से छीनी जीत, आयुष बडोनी की छक्कों की बारिश बेकार

  • November 23, 2022 at 2:25 pm
    Permalink

    Bhosdi ka madarchod. Lund le le

  • November 30, 2022 at 12:40 pm
    Permalink

    Ηello, i think that i ѕaw you visited my blog so i came tօ “return tһe favor”.I’m
    attempting to find things to improve my web site!I suppose
    its ok to use a few of your ideas!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *