वहाब रियाज-राशिद खान का अबूधाबी में आया तूफ़ान, पोलार्ड ने छक्का जड़ दिलाई जीत, वसीम ने की छक्कों की बारिश

अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) में शुक्रवार को भी 03 मैच खेले गए। कल खेले गये मुकाबलों के बाद प्लेऑफ की स्थिति भी स्पष्ट हो गई है। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की टीम पहले पायदान पर रही और पहले क्वालीफायर मुकाबले में उनका सामना मोरिसविले सैम्प आर्मी से होगा। आइये एक नजर डालते हैं कल खेले गये मुकाबलों पर-

Delhi Bulls vs The Chennai Braves, 26th Match

पहले मैच (Delhi Bulls vs The Chennai Braves, 26th Match) में दिल्ली बुल्स ने चेन्नई ब्रेव्स को 31 रनों से शिकस्त दी। मैच (Delhi Bulls vs The Chennai Braves, 26th Match) में रिली रोसो ने 13 गेंद पर 26, टॉम बैंटन ने 17 गेंद पर 35 और टिम डेविड ने 12 गेंद पर 22 रन की पारी खेली।

जवाब में चेन्नई ब्रेव्स की टीम 7 विकेट खोकर सिर्फ 88 रन ही बना पाई। चेन्नई ब्रेव्स की तरफ से डेनियल लॉरेन्स ने 25 गेंद पर 45 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से मुहम्मद तैमूर ने सिर्फ 8 रन देकर 4 विकेट हासिल किये। वहीं कप्तान ड्वेन ब्रावो ने भी एक विकेट चटकाया। आपको बता दें दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी हैं।

Northern Warriors vs Morrisville Samp Army, 27th Match

वहीं शुक्रवार को खेले गये दूसरे मैच (Northern Warriors vs Morrisville Samp Army, 27th Match) में नॉर्दन वॉरियर्स ने मोरिसविले सैम्प आर्मी को 5 विकेट से पराजित किया। मैच (Northern Warriors vs Morrisville Samp Army, 27th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्दन वॉरियर्स ने 7 विकेट पर 117 रन का स्कोर खड़ा किया।

Northern Warriors की तरफ से एडम होस ने 25 गेंद पर 05 छक्के जड़ते हुए 54 रन बनाए। जवाब में मोरिसविले सैम्प आर्मी ने लक्ष्य को 8.3 ओवर में ही अर्जित कर लिया। शिमरोन हेटमायर ने 18 गेंद पर 5 छक्के जड़ते हुए 45 और चमिका करुणारत्ने ने 8 गेंद पर 22 रन बनाए। Northern Warriors की तरफ से इरफ़ान ने 19 रन देकर तीन विकेट हासिल किये।

New York Strikers vs Team Abu Dhabi, 28th Match

शुक्रवार को खेले गये तीसरे मैच (New York Strikers vs Team Abu Dhabi, 28th Match) में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने टीम अबुधाबी को 7 विकेटों से पराजित किया। मैच (New York Strikers vs Team Abu Dhabi, 28th Match) में पहले खेलते हुए टीम अबुधाबी ने 10 ओवर में 8 विकेट पर 78 रन का स्कोर खड़ा किया।

New York Strikers की तरफ से वहाब रियाज ने सिर्फ 4 रन देकर 3 विकेट जबकि राशिद खान ने दो विकेट लिए। जवाब में न्यूयॉर्क ने लक्ष्य को 7.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। मोहम्मद वसीम 20 गेंद पर 5 छक्के और दो चौके जड़ते हुए 45 रन बनाकर नाबाद रहे और पोलार्ड ने छक्का जड़ जीत दिलाई।